पूनम पांडे के BF ने उनका बाथरूम वीडियो लीक कर दिया था, जानिए यहां

एंटरटेनमेंट : बॉलीवुड एक्ट्रेस पूनम पांडे ने अपने लीक हुए वीडियो के बारे में खुलकर बात करते हुए कहा कि वह उस घटना को कभी भी नहीं भूल पाएंगी.

New Update
Poonam Pandey
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

पूनम पांडे अपने विवादों और बोल्ड फोटोज के लिए जानी जाती हैं. एक बार एक्ट्रेस का बाथरूम वीडियो सोशल मीडिया पर लीक होने से हर कोई हैरान रह गया था. वायरल क्लिप में पांडे नहाते हुए डांस करती नजर आ रही थीं. बाद में इस वीडियो को यूट्यूब ने ब्लॉक कर दिया था. सालों बाद अब एक्ट्रेस ने खुलासा किया है कि यह वीडियो उनके पूर्व बॉयफ्रेंड ने लीक किया था.

Poonam Pandey Alive: Actress' Death A Stunt To Spread Awareness About |  Cervical Cancer- Republic World

हाल ही में एक इंटरव्यू में पूनम पांडे ने अपने लीक हुए वीडियो के बारे में बात की और खुलासा किया कि इसे उनके एक पूर्व बॉयफ्रेंड ने ऑनलाइन पोस्ट किया था. हालाँकि पूनम ने उस व्यक्ति का नाम नहीं बताया, लेकिन उन्होंने इस घटना को याद करते हुए कहा कि वह इसे कभी नहीं भूल पाएंगी.

 पूनम पांडे ने अपने लीक हुए वीडियो के बारे में की बात 

"मुझे अभी भी याद है और मैं कभी नहीं भूल पाऊँगी. हम एक शारीरिक लड़ाई में लिप्त थे और मुझे खुद को बचाना था. उसने एक ट्रिमर उठाया और वह मेरे बालों को ट्रिम करना चाहता था. इसलिए किसी तरह, मैं उसे पकड़ने में कामयाब रही. मैं किसी तरह कमरे से बाहर भागी लेकिन मैं अपना फोन लेना भूल गई क्योंकि मुझे खुद को बचाना था. फिर, मैं घर पहुँची. मैंने अपने पिता से बात की. मैंने उन्हें बताया कि क्या हो रहा था और जाहिर है, उन्होंने मुझे रोते हुए देखा. उन्होंने उस आदमी को बुलाया और कहा, 'क्या कर रहा है तू मेरे बेटे के साथ?'," पूनम ने हाउटरफ्लाई को बताया.

Poonam Pandey Is Dead? Actor's Insta Handle Says She Passed Away Due To  Cervical Cancer
 एक्ट्रेस ने याद किया कि कैसे उनके उस समय के प्रेमी ने उनका वीडियो लीक करने की धमकी दी थी, लेकिन उसने यह सोचकर उस पर विश्वास नहीं किया कि वह कभी इतना नीचे नहीं गिरेगा. "उसने मेरे पिताजी के फोन से मुझसे बात की और कहा 'अगर तुम वापस नहीं आई, तो मैं तुम्हारे इंस्टाग्राम पेज पर एक वीडियो पोस्ट करूँगा'. मैंने कहा, 'मैं वापस नहीं आऊँगी'. उसने कहा, 'तुम्हें मुझ पर विश्वास नहीं है'. मैं भगवान की कसम खाती हूँ, मैंने कभी नहीं सोचा था कि वह ऐसा करेगा. मुझे लगा कि वह इतना नीचे नहीं गिरेगा. तुम एक जानवर हो सकते हो लेकिन कम से कम, तुम्हारे पास यह शालीनता होगी कि मैं तुम्हारी प्रेमिका हूँ. उसने इसे पोस्ट किया, "उन्होंने  साझा किया.

पूनम ने बताया कि वीडियो लीक होने के बाद जो हुआ, वह “सबसे बुरा” था. उन्होंने बताया कि भले ही वह संकट से जूझ रही थीं, लेकिन उनके तत्कालीन बॉयफ्रेंड को उनके पुरुष मित्रों द्वारा सराहा जा रहा था.

"सबसे बुरी बात यह है कि वीडियो पोस्ट करने के बाद, उसे अपने दोस्तों से कॉल आने लगे, 'तू तो रॉकस्टार है बॉस', 'तू तो हीरो बन गया', जबकि मैं इस परेशानी से गुज़र रही थी," उन्होंने निष्कर्ष निकाला.

पूनम पांडे को नशा, द जर्नी ऑफ कर्मा और लव इन ए टैक्सी जैसी फिल्मों के लिए जाना जाता है. वह कंगना रनौत के रियलिटी शो लॉक अप में भी नजर आई थीं.

Read More:

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस LA हवेली में वापस चले गए, देखें तस्वीरें

शर्मिन सहगल को ट्रोल करने पर ऋचा चड्ढा ने कहा,'यह दर्शकों का....'

अनुराग कश्यप ने संदीप रेड्डी वांगा से की मुलाकात, किया एनिमल का समर्थन

लोकसभा चुनाव के बीच कंगना रनौत की इमरजेंसी की रिलीज डेट हुई पोस्टपोन!

Latest Stories