लोकसभा चुनाव के बीच कंगना रनौत की इमरजेंसी की रिलीज डेट हुई पोस्टपोन!

ताजा खबर : कंगना रनौत की आगामी फिल्म इमरजेंसी, जिसमें वह पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की भूमिका निभा रही हैं, फिल्म की रिलीज डेट पोस्टपोन कर दी गई है.

New Update
Kangana Ranaut
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

कंगना रनौत की इमरजेंसी फिर से टल गई है. बुधवार को प्रोडक्शन बैनर मणिकर्णिका फिल्म्स ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर एक बयान जारी किया, जिसमें घोषणा की गई कि फिल्म की रिलीज की तारीख को टाल दिया गया है क्योंकि एक्ट्रेस 'राष्ट्र के प्रति अपने कर्तव्य और देश की सेवा करने की अपनी प्रतिबद्धता को प्राथमिकता देती हैं.' एक्ट्रेस  से राजनेता बनीं कंगना रनौत वर्तमान में हिमाचल प्रदेश की मंडी लोकसभा सीट से भारतीय जनता पार्टी की उम्मीदवार हैं.

मणिकर्णिका फिल्म्स ने सोशल मीडिया पर शेयर किया अपडेट 

मणिकर्णिका फिल्म्स ने बुधवार को अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक आधिकारिक बयान जारी किया, जिसमें लिखा था, "हमारी दिल हमारी रानी कंगना रनौत के लिए प्यार से भर गए हैं. चूंकि वह राष्ट्र के प्रति अपने कर्तव्य और देश की सेवा करने की अपनी प्रतिबद्धता को प्राथमिकता देती है, इसलिए हमारी बहुप्रतीक्षित फिल्म 'इमरजेंसी' की रिलीज की तारीख टाल दी गई है. हम आपको जल्द ही नई रिलीज डेट के साथ अपडेट करने का वादा करते हैं. आपके निरंतर समर्थन के लिए धन्यवाद."

 

इमरजेंसी फिल्म के बारे में 

फिल्म पहले 14 जून को रिलीज होने वाली थी. कंगना ने इस साल जनवरी में अयोध्या में राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा समारोह में भाग लेने के एक दिन बाद इमरजेंसी की रिलीज की तारीख की घोषणा की थी. फिल्म का निर्देशन और लेखन कंगना ने ही किया है. फिल्म पहले 24 नवंबर, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली थी, लेकिन उनके शेड्यूल में बदलाव के कारण इसे टाल दिया गया.

 

इमरजेंसी में अनुपम खेर , महिमा चौधरी, मिलिंद सोमन, श्रेयस तलपड़े, विशाक नायर और दिवंगत सतीश कौशिक भी हैं. यह फिल्म पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी के जीवन पर आधारित है और इसमें कंगना दिवंगत राजनेता की मुख्य भूमिका में हैं.

इस समय, कंगना लोकसभा चुनाव से पहले अपने प्रचार अभियान में व्यस्त हैं. उन्होंने  लोकसभा चुनाव के लिए अपना नामांकन दाखिल किया. नामांकन दाखिल करने के बाद, समाचार एजेंसी एएनआई के हवाले से कंगना ने कहा, "आज मैंने मंडी लोकसभा सीट से नामांकन दाखिल किया है. मंडी से चुनाव लड़ने का अवसर मिलना मेरे लिए गर्व की बात है... मैं बॉलीवुड में सफल रही हूं और मुझे उम्मीद है कि मुझे राजनीति के क्षेत्र में भी सफलता मिलेगी."

 

Latest Stories