प्रणति राय प्रकाश ने शास्त्रीय गुरु राजेंद्र चतुर्वेदी से सिखा कत्थक

अनुग्रह, लालित्य, परिष्कार और शास्त्रीय आकर्षण का मिलान हमेशा सिल्वर स्क्रीन तक ही सीमित नहीं होता  है. प्रणति राय प्रकाश जो हमेशा से अपने ज़िन्दगी में कुछ न कुछ नया करने के लिए जनि जाती है

New Update
Pranati Rai Prakash is learning Kathak from Indian classical guru Rajendra Chaturvedi

अनुग्रह, लालित्य, परिष्कार और शास्त्रीय आकर्षण का मिलान हमेशा सिल्वर स्क्रीन तक ही सीमित नहीं होता  है. प्रणति राय प्रकाश जो हमेशा से अपने ज़िन्दगी में कुछ न कुछ नया करने के लिए जनि जाती है ने हाल ही में एक नया डांस फॉर्म की एक झलक अपने सोशल मीडिया पर साझा की.

तग

अपने अभिनय, गायन और नृत्य के लिए जानी जाने वाली प्रणति राय प्रकाश अब गुरु राजेंद्र चतुर्वेदी के मार्गदर्शन में नया डांस फॉर्म सिख रही है . शास्त्रीय नृत्य के क्षेत्र में एक दिग्गज, गुरु चतुर्वेदी अपनी शिक्षाओं में अनुभव और विशेषज्ञता का खजाना लेकर आते हैं. प्रणति का कथक में उतरने का निर्णय स्क्रीन से परे अपने कलात्मक कौशल को निखारने की उनकी प्रतिबद्धता को दर्शाता है.

r

अपनी नई यात्रा को साझा करते हुए अभिनेत्री कहती हैं,

"जब से मैं गुरुजी से सीख रही हूं, अब कुछ समय हो गया है और मुझे अद्भुत महसूस हो रहा है. मैंने हमेशा माना है कि कुछ भी सीखने की कोई उम्र नहीं होती है और में हमेशा से नृत्य की शौकीन रही हूं, और कत्थक मेरे लिए  एक नृत्य शैली में कविता की तरह है. मैं हमेशा इसे सीखने के लिए आकर्षित रही हूं और अब इसे सीखने का मौका पाकर मैं खुद को भाग्यशाली महसूस कर रही हूं. मुझे यह भी लगता है कि एक नृत्य शैली के रूप में कत्थक बहुत ही शालीन और सुरुचिपूर्ण है. मुझे यह अपने जीवन के हाव भाव और एक्टिंग में भी काफी मदत कर रहा है. 

f

प्रणति के नए कौशल सीखने पर गुरु राजेंद्र चतुर्वेदी कहते हैं,

"नए कला रूपों को सीखने के प्रति आपका जुनून निश्चित रूप से सराहनीय है. मेरा आशीर्वाद हमेशा तुम्हारे साथ है, चमकते रहो."

प्रणति राय प्रकाश न केवल अपनी नृत्य प्रतिभा का प्रदर्शन कर रही हैं, बल्कि एक कलाकार के रूप में कथक के उन पर पड़ने वाले गहरे प्रभाव को भी साझा कर रही हैं. जैसे-जैसे अभिनेत्री गुरु राजेंद्र चतुर्वेदी के साथ अपनी यात्रा जारी रखती है, प्रशंसक उत्सुकता से उसके करियर के इस नए कलात्मक पहलू के विकास की उम्मीद करते हैं. 

Tags : Guru Rajendra Chaturvedi

Read More:

रणबीर के साथ इंटीमेट सीन करने पर तृप्ति डिमरी ने ट्रोलर्स को दिया जवाब

लापता लेडीज के लिए आमिर खान का ऑडिशन Kiran Rao ने इस वजह से था ठुकराया

चमकीला को लेकर Diljit Dosanjh को सता रही थी इस बात की चिंता, जाने वजह

De De Pyaar De 2 में फिर रकुल प्रीत के साथ रोमांस करते दिखेंगे अजय

Latest Stories