लापता लेडीज के लिए आमिर खान का ऑडिशन Kiran Rao ने इस वजह से था ठुकराया

किरण राव की 'लापता लेडीज' (Laapataa Ladies) आज 1 मार्च 2024 को  सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है. किरण राव ने एक इंटरव्यू में खुलासा किया था कि आमिर खान (Aamir Khan) ने रवि किशन की भूमिका के लिए ऑडिशन दिया था लेकिन मैंने  उन्हें रिजेक्ट कर दिया था.

New Update
Kiran Rao

Kiran Rao

ताजा खबर: Kiran Rao on Aamir Khan: किरण राव की 'लापता लेडीज' (Laapataa Ladies) आज 1 मार्च 2024 को  सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है. कॉमेडी-ड्रामा में प्रतिभा रांटा, स्पर्श श्रीवास्तव, नितांशी गोयल और रवि किशन मुख्य भूमिका निभाते हुए नजर आ रहे हैं. इस बीच किरण राव ने एक इंटरव्यू में खुलासा किया था कि आमिर खान (Aamir Khan) ने रवि किशन की भूमिका के लिए ऑडिशन दिया था लेकिन मैंने  उन्हें रिजेक्ट कर दिया था.

लापता लेडीज में आमिर खान ने की किरण राव की मदद

Aamir Khan And Kiran Rao Posing Together During Laapta Ladies Promotions

किरण राव ने अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में कहा, ''मुझे लगता है कि उन्होंने उस फैसले का बहुत समर्थन किया और इसे मेरे साथ लिया. काफी सोच-विचार के बाद इस नतीजे पर पहुंचा गया. क्योंकि आप देखिए, आमिर खान दर्शकों को लाएंगे. इस तरह की एक छोटी फिल्म के लिए, यह बॉक्स ऑफिस पर बहुत बड़ा अंतर पैदा करेगी. यह फिल्म सभी गांवों और छोटे शहरों के लिए, तमाम दर्शकों के लिए बनाई गई है और आमिर खान ने इस तरह से काफी मदद की होगी''.

आमिर खान को लेकर किरण राव ने कही ये बात

Laapataa Ladies Director Kiran Rao Revealed About The Story Development Of  Film Gave Credit To Aamir Khan - Entertainment News: Amar Ujala - Laapataa  Ladies:ऐसे मिली किरण राव को फिल्म 'लापता लेडिज'

अपनी बात जारी रखते हुए किरण राव ने कहा, “भले ही उन्हें इस किरदार और बाकी सभी चीज़ों के लिए सही नोट्स मिल गए हों, लेकिन एक स्टारडम है जिससे बच पाना बहुत मुश्किल है. वह जो किरदार निभा रहे है वह काफी ग्रे है, इसलिए विचार यह था कि हम नहीं चाहते थे कि आपको पता चले कि यह किरदार आखिर क्या करने वाले है. अगर आमिर होते तो मनोहर के किरदार की अप्रत्याशितता और आश्चर्य को बरकरार रखना बहुत कठिन होता उनका टेस्ट बहुत एंटरटेन और बहुत मज़ेदार था. वास्तव में, किसी दिन, हमें इसे बीटीएस के रूप में जारी करना चाहिए”.

किरण राव ने किया है लापता लेडीज का निर्देशन

aamir khan ex wife kiran rao film Laapataa Ladies at red sea international  film festival | 'लापता लेडीज' ने RSIFF में नाम रोशन किया: आमिर खान की पूर्व  पत्नी किरण राव की

लापता लेडीज का निर्देशन किरण राव ने किया है, वहीं इसका निर्माण आमिर खान प्रोडक्शंस और किंडलिंग प्रोडक्शंस ने किया है. यह फिल्म JioStudios द्वारा प्रस्तुत की गई है और यह बिप्लब गोस्वामी की पुरस्कार विजेता कहानी पर आधारित है. पटकथा और संवाद स्नेहा देसाई द्वारा लिखे गए हैं और अतिरिक्त संवाद दिव्यनिधि शर्मा द्वारा लिखे गए हैं. लापाता लेडीज आखिरकार शुक्रवार, 1 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज हो गई हैं.

Read More:

चमकीला को लेकर Diljit Dosanjh को सता रही थी इस बात की चिंता, जाने वजह

De De Pyaar De 2 में फिर रकुल प्रीत के साथ रोमांस करते दिखेंगे अजय

कौन हैं Mathias Boe जिनकी दुल्हनिया बनेगी Taapsee Pannu

Mukesh Ambani के बेटे Anant Ambani पर Kangana Ranaut ने बरसाया प्यार

 

 

Latest Stories