चमकीला को लेकर Diljit Dosanjh को सता रही थी इस बात की चिंता, जाने वजह

पंजाबी गायक-एक्टर दिलजीत दोसांझ इस समय अपनी नई फिल्म चमकीला को लेकर चर्चा में बने हुए हैं. यही नहीं दिलजीत दोसांझ ने नेटफ्लिक्स की एक प्रेस मीट में  इम्तियाज अली द्वारा निर्देशित फिल्म के बारे में अपनी शुरुआती आशंकाओं के बारे में खुलकर बात की.

New Update
Diljit Dosanjh

Diljit Dosanjh

ताजा खबर: Diljit Dosanjh on Chamkila: पंजाबी गायक-एक्टर दिलजीत दोसांझ इस समय अपनी नई फिल्म चमकीला को लेकर चर्चा में बने हुए हैं. वही कल 29 फरवरी 2024 को फिल्म का नया सॉन्ग इश्क मिटाए रिलीज किया गया जिसे फैंस द्वारा काफी पसंद किया जा रहा हैं. यही नहीं दिलजीत दोसांझ ने नेटफ्लिक्स की एक प्रेस मीट में  इम्तियाज अली द्वारा निर्देशित फिल्म के बारे में अपनी शुरुआती आशंकाओं के बारे में खुलकर बात की.

अमर सिंह चमकीला की बायोपिक को लेकर आशंकित थे दिलजीत दोसांझ

आपको बता दें कि दिलजीत दोसांझ ने अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में फिल्म चमकीला के बारे में बात करते हुए कहा, “मुझे लगा कि इम्तियाज सर से मिलने से पहले मैं चमकीला के बारे में बहुत कुछ जानता था.हमें जब पता चला कि बॉलीवुड में फिल्म बन रही है चमकीला, तो हमें लगा कि ये क्या बनाएंगे? हम बनाएंगे, हमने जोड़ी फिल्म बनाई है, जिसके हमें राइट्स नहीं मिले तो हमने फिक्शन बना दी.मैंने सोचा कि वे इसे बनाने में सक्षम नहीं होगा. जब महामारी आई और जोड़ी रिलीज़ नहीं हुई, तो मुझे इम्तियाज़ सर का फोन आया.मुझे लगा कि मुझ पर मुकदमा हो रहा है लेकिन वह मुझे अपनी फिल्म में लेना चाहते थे''.

इम्तियाज अली की बात सुनकर दिलजीत दोसांझ के बदले विचार

दिलजीत दोसांझ ने अपनी बात को जारी रखते हुए कहा कि फिल्म के लिए इम्तियाज अली का विचार सुनने के बाद उन्होंने अपना मन बदल लिया.उन्होंने कहा. “उनका दृष्टिकोण अलग था.ये चमकीला की कहानी थी, इतना तो मुझे भी नहीं पता था. अमर सिंह चमकीला ने अपना म्यूजिक खुद लिखा, खुद बजाया और मंच पर प्रस्तुत किया.वहीं उन पर इतनी बड़ी फिल्म बनने जा रही है, ये मेरे और मेरे लोगों के लिए गर्व की बात थी. मैंने बस इम्तियाज सर के नजरिए के सामने आत्मसमर्पण कर दिया''.

12 अप्रैल 2024 को रिलीज होगी फिल्म

फिल्म चमकीला में परिणीति चोपड़ा ने चमकीला की पत्नी अमरजोत का किरदार निभाते हुए नजर आने वाली है.वह एक कुशल गायिका भी थीं और अक्सर अपने पति के साथ सहयोग करती थीं.चमकीला और अमरजोत दोनों 1980 के दशक में एक हत्या में मारे गए थे. वहीं इस फिल्म का म्यूजिक एआर रहमान द्वारा तैयार किया गया हैं. ये फिल्म 12 अप्रैल 2024 को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी .

Read More:

De De Pyaar De 2 में फिर रकुल प्रीत के साथ रोमांस करते दिखेंगे अजय

कौन हैं Mathias Boe जिनकी दुल्हनिया बनेगी Taapsee Pannu

Mukesh Ambani के बेटे Anant Ambani पर Kangana Ranaut ने बरसाया प्यार

Aisa Main Shaitaan: आर माधवन की धुन पर नाचता दिखा अजय देवगन का परिवार

 

 

Latest Stories