रणबीर के साथ इंटीमेट सीन करने पर तृप्ति डिमरी ने ट्रोलर्स को दिया जवाब

रणबीर कपूर स्टारर 'एनिमल' में जोया का किरदार निभाकर एक्ट्रेस तृप्ति डिमरी ने अपना अलग मुकाम हासिल कर लिया हैं. तृप्ति डिमरी ने अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में बताया कि कैसे वह फिल्म की रिलीज के बाद होने वाली ट्रोलिंग से प्रभावित नहीं हुईं.

New Update
Tripti Dimri

Tripti Dimri

ताजा खबर: रणबीर कपूर स्टारर 'एनिमल' में जोया का किरदार निभाकर एक्ट्रेस तृप्ति डिमरी ने अपना अलग मुकाम हासिल कर लिया हैं. वहीं एनिमल में रणबीर कपूर के साथ तृप्ति डिमरी के इंटीमेट सीन ने बहुत ध्यान आकर्षित किया और वहीं इन सीन की वजह से एक्ट्रेस की आलोचना भी की गई. यहीं नहीं तृप्ति डिमरी ने अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में बताया कि कैसे वह संदीप रेड्डी वांगा निर्देशित फिल्म की रिलीज के बाद होने वाली ट्रोलिंग से प्रभावित नहीं हुईं.

रणबीर कपूर के साथ इंटीमेट को लेकर बोली तृप्ति डिमरी

इंटीमेट सीन की शूटिंग के दौरान तृप्ति डिमरी से ऐसा सवाल पूछते थे रणबीर कपूर,  एक्ट्रेस का खुलासा | animal actress tripti dimri talks about shooting with ranbir  kapoor | TV9 ...

तृप्ति डिमरी ने फिल्म एनिमल करने का फैसला इसलिए किया क्योंकि उन्हें अपना कैमियो काफी ज्यादा दिलचस्प लगा उन्होंने अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में बताया कि, “मैं फिल्म करने के अपने कारणों को जानता हूं.संदीप सर (संदीप रेड्डी वांगा) स्पष्ट थे कि यह एक छोटी भूमिका होगी, लेकिन मुझे यह किरदार दिलचस्प लगा.अगर हम दर्शकों के कहने के आधार पर निर्णय लेना शुरू कर देंगे, तो एक्टर के रूप में, हम कभी भी वह नहीं कर पाएंगे जो हम करना चाहते हैं”.

इंटीमेट सीन को देखकर परेशान हो गए थे तृप्ति डिमरी के पेरेंट्स 

'एनिमल' में इंटीमेट सीन्स देकर सुर्खियों में छाई तृप्ति डिमरी, इंस्टाग्राम  पर 1 मिलियन के पार हुए फॉलोअर्स | tripti dimri animal intimate scenes with ranbir  kapoor viral actress followers increase instagram - Hindi Oneindia

उसी इंटरव्यू में तृप्ति डिमरी  ने खुलासा किया कि उनके इंटीमेट सीन को देखने के बाद उनके पेरेंट्स 'हैरान' हो गए थे.उन्होंने कहा, “जब मेरे पेरेंट्स ने इसे देखा तो वे पूरी तरह से घबरा गए.हमें इस पर लंबी चर्चा करनी पड़ी कि वह इंटीमेट सीन क्यों महत्वपूर्ण था.हालांकि, मैंने यह भी जानती थी कि मेरे माता-पिता को मेरे पर गर्व है''.

पिता और बेटे के रिश्ते को दर्शाती हैं फिल्म एनिमल

Animal Movie: एनिमल मूवी ने थोड़ा सारे रिकॉर्ड, देखिए 4 दिन में कितनी हुई  कमाई? - SarkariNookari.com

एनिमल की बात करें तो इस फिल्म में पिता और बेटे के रिश्ते को दिखाया गया है कि कैसे बेटा अपने पिता के लिए कुछ भी करने को तैयार रहता है. इस फिल्म में बॉबी देओल ने विलेन का किरदार निभाया है. यह फिल्म पांच भाषाओं में रिलीज हुई थी. यह फिल्म हिंदी, तमिल, मलयालम, तेलुगु और कन्नड़ में रिलीज हुई थी.फिलहाल अब मेकर्स इसके दूसरे पार्ट यानी एनिमल पार्क पर काम कर रहे हैं. 

Read More:

लापता लेडीज के लिए आमिर खान का ऑडिशन Kiran Rao ने इस वजह से था ठुकराया

चमकीला को लेकर Diljit Dosanjh को सता रही थी इस बात की चिंता, जाने वजह

De De Pyaar De 2 में फिर रकुल प्रीत के साथ रोमांस करते दिखेंगे अजय

कौन हैं Mathias Boe जिनकी दुल्हनिया बनेगी Taapsee Pannu

 

 

Latest Stories