Preity Zinta ने फिल्म 'संघर्ष' के सीक्वल पर दिया बड़ा बयान

एंटरटेनमेंट : फिल्म संघर्ष जो 1999 में आई थी उसमे सीबीआई अधिकारी रीत ओबेरॉय की भूमिका निभाने वाली प्रीति जिंटा ने सीक्वल की इच्छा व्यक्त की.

New Update
Preity Zinta
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

1999 की फिल्म संघर्ष में सीबीआई अधिकारी रीत ओबेरॉय की भूमिका निभाने वाली प्रीति जिंटा ने सीक्वल की इच्छा जताई है. निर्देशक तनुजा चंद्रा ने स्पष्ट किया कि अभी तक कोई योजना नहीं है, लेकिन भविष्य के लिए यह विचार दिलचस्प है. तनुजा ने एचटी ( HT) से बातचीत में कहा, "मुझे बहुत खुशी है कि इतने सालों बाद भी फिल्म को इतनी अच्छी तरह से याद किया जाता है." उन्होंने आगे कहा, "रीत ओबेरॉय को फिर से पुराने अवतार में देखना शानदार होगा, लेकिन फिर भी वह हमेशा की तरह साहसी और शांत रहेंगी."

प्रीति जिंटा ने सोशल मीडिया पर शेयर किया पोस्ट 

लंबे अंतराल के बाद, प्रीति जिंटा ने एक्स पर #AskPZ सेशन आयोजित किया, जिसमें प्रशंसकों ने फिल्मों, आईपीएल, उनके मशहूर पराठों और उनकी निजी जिंदगी के बारे में ढेरों सवाल पूछे. एक यूजर ने उनसे अपने करियर की कोई ऐसी फिल्म चुनने को कहा जिसका सीक्वल वह देखना चाहेंगी. इस पर उन्होंने जवाब दिया, "संघर्ष जरूर. बाकी के बारे में अभी कुछ नहीं सोच पा रही हूं."

 

फिल्म में अक्षय कुमार ने प्रोफेसर अमन वर्मा की भूमिका निभाई थी, जो एक तेज दिमाग वाला अपराधी है, जो रीत के लिए भावनाएं विकसित करता है. हालांकि, फिल्म में उसकी पिछली कहानी को गहराई से नहीं दिखाया गया. यह पूछे जाने पर कि क्या तनुजा उनके किरदार के लिए स्पिन-ऑफ बनाना चाहेंगी, उन्होंने कहा, "ठीक है, मैं वास्तव में उसे अभी एक युवा व्यक्ति के रूप में नहीं दिखा सकती... इसलिए हमें उसे छोड़ देना होगा."

इसी #AskPZ सेशन में एक और फॉलोअर ने ज़िंटा से आशुतोष राणा के साथ काम करने के बारे में पूछा, जिन्होंने भयानक खलनायक लज्जा शंकर पांडे की भूमिका निभाई थी. उन्होंने जवाब दिया, "उस शूटिंग के दौरान मेरा पैर टूट गया, दांत टूट गए और होंठ कट गए, इसलिए यह निश्चित रूप से एक कठिन शूटिंग थी, और अस्पताल के कई चक्कर लगाने से मैं डर गई थी. आशुतोष ने फिल्म में वाकई कमाल का अभिनय किया है."

काम की बात करें तो, प्रीति जिंटा ने सनी देओल स्टारर  फिल्म 'लाहौर 1947' की शूटिंग शुरू कर दी है. कई सालों के बाद बड़े पर्दे पर वापसी कर रही अभिनेत्री ने कुछ समय पहले राजकुमार संतोषी निर्देशित फिल्म के सेट से पर्दे के पीछे की कई तस्वीरें साझा की थीं. अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर प्रीति ने तस्वीरें पोस्ट कीं और लिखा: "लाहौर 1947 के सेट पर," इसके साथ 'नई फिल्म' और 'शूटिंग' हैशटैग भी लिखा. 'लाहौर 1947' का निर्माण आमिर खान कर रहे हैं.

 

Latest Stories