फैशन शो की ओपनिंग करतीं नज़र आईं फ़िल्ममेकर Prerna Arora

फिल्म प्रोड्यूसर और फैशनिस्टा प्रेरणा अरोड़ा, जो 'टॉयलेट: एक प्रेम कथा' और 'पैडमैन' जैसी सामाजिक रूप से प्रासंगिक और ग्राउंड ब्रेकिंग फिल्मों और 'रुस्तम' और 'परमाणु: द स्टोरी ऑफ पोखरण' जैसी कमर्शियल बॉक्स ऑफिस सफलताओं के लिए जानी जाती हैं...

New Update
Prerna Arora Turns Heads  As She Opens The Show For A Fashion Event
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

फिल्म प्रोड्यूसर और फैशनिस्टा प्रेरणा अरोड़ा, जो 'टॉयलेट: एक प्रेम कथा' और 'पैडमैन' जैसी सामाजिक रूप से प्रासंगिक और ग्राउंड ब्रेकिंग फिल्मों और 'रुस्तम' और 'परमाणु: द स्टोरी ऑफ पोखरण' जैसी कमर्शियल बॉक्स ऑफिस सफलताओं के लिए जानी जाती हैं. अपनी सुंदरता और स्टाइल के लिए भी जानी जाती हैं. इसे प्रदर्शित करते हुए, अरोड़ा ने हाल ही में मुंबई में एक फैशन वीक इवेंट में शो ओपनर के रूप में रैंप वॉक किया.

HG

फिल्ममेकर ने वूमनहुड को गले लगाने वाले अपने स्पेशल क्यूरेटेड शो के लिए किआयो की ओपनिंग की. जब अरोरा प्रतिष्ठित रैंप पर चलीं तो उन्हें पाइन ग्रीन बांधनी ड्रेस के साथ हैवी क्रॉप्ड हैंडक्राफ्टेड खाटवर्क पहने देखा गया. डिज़ाइन में वेस्टर्न रंगों के साथ एथनिक फैशन को शामिल किया गया था, जिसमें सॉफ्ट मेकअप लुक उनके खूबसूरत आउटफिट को कॉम्प्लीमेंट कर रहा था. इस पहल के माध्यम से, प्रेरणा अरोड़ा कॉन्शियस फैशन को बढ़ावा देती हैं और लोकल कारीगरों के लिए अपना समर्थन देने का वादा करती हैं.

अपने रैंप अनुभव के बारे में प्रेरणा अरोड़ा ने कहा,

J

"रनवे का हिस्सा बनना हमेशा मेरे लिए उत्साहजनक रहा है, और इस बार, किआयो के वुमनहुड सेलिब्रेशन के लिए शो की ओपनिंग करना एक सम्मान की बात थी. कंटेम्पररी के साथ ट्रेडिशनल बंधनी का फ्यूज़न हैंडक्राफ्टेड खाटवर्क वास्तव में मेरे स्टाइल स्टेटमेंट से मेल खाता है. इस कोलैबोरेशन के जरिये, मैं न सिर्फ फैशन को अपना रही हूं, बल्कि मैं जागरूक फैशन के कॉज और अपने लोकल कारीगरों को अपना समर्थन भी दे रही हूं. इस तरह की सार्थक पहल के लिए वॉक करना, मेरे लिए सौभाग्य की बात है, मैं इस अवसर के लिए आभारी हूं." विशेष क्यूरेटेड शो महिला सशक्तिकरण का जश्न मनाता है.

काम के मोर्चे पर, प्रेरणा अरोड़ा के पास कुछ दिलचस्प प्रोजेक्ट्स हैं, जिनमें दिव्या खोसला कुमार अभिनीत 'हीरो हीरोइन' और निधि अग्रवाल और तुषार कपूर अभिनीत 'डंक: वन्स बिटन ट्वाइस शाइ' शामिल हैं.

Read More:

अक्षय और अरशद वारसी की Jolly LLB 3 के खिलाफ वकील ने दर्ज कराई शिकायत

सलमान फायरिंग केस: शूटरों को पैसे मुहैया कराने वाला आरोपी गिरफ्तार

रणबीर, करण जौहर, विक्रांत मैसी ने इस अंदाज में की वोट डालने की अपील

Fahadh Faasil ने फिल्म पुष्पा को लेकर दिया चौंका देने वाला बयान

Latest Stories