पृथ्वीराज सुकुमारन ने 'BMCM' के सेट पर टाइगर श्रॉफ के काम की सराहना की

दक्षिण अभिनेता पृथ्वीराज सुकुमारन, जो जल्द ही बॉलीवुड के सबसे युवा एक्शन सुपरस्टार टाइगर श्रॉफ के साथ 'बड़े मियां छोटे मियां' में स्क्रीन स्पेस साझा करते नजर आएंगे, उन्होंने अपने सह-कलाकार की प्रशंसा की.

New Update
JKJ
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

दक्षिण अभिनेता पृथ्वीराज सुकुमारन, जो जल्द ही बॉलीवुड के सबसे युवा एक्शन सुपरस्टार टाइगर श्रॉफ के साथ 'बड़े मियां छोटे मियां' में स्क्रीन स्पेस साझा करते नजर आएंगे, उन्होंने अपने सह-कलाकार की प्रशंसा की. सुकुमारन ने श्रॉफ की कार्य नीति की सराहना की और कहा कि उनमें "सुपर-डुपर" स्टार बनने के सभी तत्व हैं. उन्होंने अपने काम के प्रति टाइगर श्रॉफ के सराहनीय फोकस की भी सराहना की और इसे "अद्भुत" कहा. इसके अलावा, सुकुमारन ने उम्मीद जताई कि टाइगर को अली अब्बास जफर और अन्य जैसे दिग्गज निर्देशकों के साथ काम करने का अवसर मिलेगा, जो टाइगर श्रॉफ का अपनी पूरी क्षमता से उपयोग करना जानते हैं.

 

UIL

इस बीच, टाइगर आगामी एक्शन फिल्म 'बड़े मियां छोटे मियां' में अक्षय कुमार, पृथ्वीराज सुकुमारन, मानुषी छिल्लर, अलाया एफ और सोनाक्षी सिन्हा सहित अन्य लोगों के साथ एक सुपरस्टार की तरह धमाल मचाने के लिए तैयार हैं. अली अब्बास जफर द्वारा निर्देशित, एक्शन मार्वल इस साल 10 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है.

Bade Miyan Chote Miyan

JHG

Tags : Prithviraj Sukumaran film | Prithviraj Sukumaran | Tiger Shroff | Bade Miyan Chote Miyan | BMCM | Akshay Kumar 

Read More:

विजय देवरकोंडा की टीम ने एक्टर को ट्रोल करने वालों पर FIR दर्ज कराई?

यश स्टारर KGF: Chapter 3 2025 में होगी रिलीज? जानिए यहां

कंगना रनौत ने बीफ खाने वाली अफवाहों पर तोड़ी चुप्पी, कहा -'मैं एक ...'

क्या श्रद्धा कपूर कर रही है राहुल मोदी को डेट? वायरल हुआ वीडियो

Latest Stories