PVR INOX ने "CIVIL WAR" का विशेष प्रीमियर आयोजित किया

भारत में सबसे बड़े और सबसे प्रीमियम सिनेमा प्रदर्शक PVR INOX ने आज PVR डायरेक्टर्स कट, वसंत कुंज में एलेक्स गारलैंड के महान काम, आकर्षक, एक्शन से भरपूर महाकाव्य "CIVIL WAR" का एक विशेष प्रीमियर आयोजित किया. 

author-image
By Mayapuri Desk
New Update
PVR INOX HOSTS EXCLUSIVE PREMIERE OF CIVIL WAR
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

भारत में सबसे बड़े और सबसे प्रीमियम सिनेमा प्रदर्शक PVR INOX ने आज PVR डायरेक्टर्स कट, वसंत कुंज में एलेक्स गारलैंड के महान काम, आकर्षक, एक्शन से भरपूर महाकाव्य "CIVIL WAR" का एक विशेष प्रीमियर आयोजित किया. इस कार्यक्रम में वरिष्ठ राजनयिकों, नौकरशाहों, फिल्म निर्माताओं, उद्योग के नेताओं, शिक्षाविदों, नीति निर्माताओं के साथ-साथ श्री संजीव कुमार बिजली, कार्यकारी निदेशक, PVR INOX लिमिटेड और सुश्री बरखा दत्त, प्रसिद्ध पत्रकार, पद्म श्री पुरस्कार विजेता और बहु-पुरस्कार विजेता उपस्थित थे.

Alex Garland

मनमौजी Alex Garland द्वारा लिखित और निर्देशित इस फिल्म को हाल के दिनों की सबसे विचारोत्तेजक और प्रासंगिक फिल्म कहा जा रहा है. यह उत्सुकता से प्रतीक्षित फिल्म मानव स्वभाव और समाज की जटिलताओं को गहराई से उजागर करते हुए कहानी कहने को फिर से परिभाषित करने का वादा करती है. फिल्म निर्माता ने कहानी कहने की इस विजय को निडर युद्ध संवाददाताओं के लेंस के माध्यम से तैयार किया है. गारलैंड को जमीनी हकीकत बताने में कोई शर्म नहीं है, यह निकट भविष्य में अमेरिका की उथल-पुथल को उजागर करता है और दिखाता है कि अगर इस पर ध्यान नहीं दिया गया तो यह कितनी भयानक रूप से गलत हो सकता है. उनकी उत्कृष्ट कथा हमारे कार्यों के संभावित परिणामों को संबोधित करती है.

it

यदि किसी को ईमानदारी से 'गृहयुद्ध' से जुड़ना है, तो उसे पत्रकारिता की स्थिति से भी जुड़ना होगा. पत्रकारिता के लेंस के माध्यम से सत्य के प्रति अटूट प्रतिबद्धता की खोज करके, फिल्म में महत्वपूर्ण प्रवचन को बढ़ावा देने और दर्शकों को उनके सामने आने वाली जानकारी का आलोचनात्मक मूल्यांकन करने के लिए प्रेरित करने की क्षमता है. यह फिल्म पिछले महीने SXSW फेस्टिवल में प्रदर्शित हुई और साल की सबसे ज्यादा चर्चित फिल्म बन गई. यह एक असाधारण और दिलचस्प एक्शन थ्रिलर है जिसे ग्रुप PVR INOX पिक्चर्स की मोशन पिक्चर शाखा द्वारा भारत में लाया गया है और यह 19 अप्रैल को देश भर के सिनेमाघरों में रिलीज होगी. फिल्म के आधार के माध्यम से राजनीतिक विषयों जैसे द कश्मीर फाइल्स, द केरल स्टोरी, आर्टिकल 370 आदि का वर्णन करने वाली भारतीय फिल्मों की बाढ़ के बीच, 'CIVIL WAR' आम चुनावों के करीब आते ही एक विचारोत्तेजक बातचीत को बढ़ावा देने का वादा करता है.

u6

प्रतिभाशाली कलाकारों की टोली और लुभावनी सिनेमैटोग्राफी के साथ, यह फिल्म एक सिनेमाई उत्कृष्ट कृति बनने की ओर अग्रसर है जो दर्शकों को गहरे स्तर पर पसंद आएगी. फिल्म में कान्स पुरस्कार विजेता अभिनेत्री, कर्स्टन डंस्ट, वैगनर मौरा जैसे कई सितारे शामिल हैं, जो 'नार्कोस' में पाब्लो एस्कोबार की मुख्य भूमिका के बाद प्रसिद्ध हुए. मशहूर अभिनेता और हास्य अभिनेता निक ऑफरमैन और 'ड्यून' स्टार स्टीफन मैककिनले हेंडरसन. दिलचस्प बात यह है कि एलेक्स गारलैंड ने अभी घोषणा की है कि वह निर्देशन से अनिश्चितकालीन अंतराल लेंगे और निर्देशक के रूप में CIVIL WAR उनका हंस गीत है. इस टूर डे फ़ोर्स को न चूकने का और भी अधिक कारण.

इस अवसर पर टिप्पणी करते हुए, PVR INOX लिमिटेड के कार्यकारी निदेशक, श्री संजीव कुमार बिजली ने कहा,

uui

"हम PVR डायरेक्टर्स कट में 'CIVIL WAR' का एक विशेष प्रीमियर प्रस्तुत करने के लिए रोमांचित हैं क्योंकि हम इस असाधारण फिल्म को अपने स्टूडियो वितरण शाखा, PVR INOX पिक्चर्स के माध्यम से देश में बड़े पर्दे पर ला रहे हैं. PVR INOX में, हमने हमेशा सिनेमा की सीमाओं और संस्कृतियों को पार करने की शक्ति में विश्वास किया है और यह कार्यक्रम हमारे संरक्षकों को अद्वितीय सिनेमाई अनुभव प्रदान करने के हमारे समर्पण को रेखांकित करता है. 'CIVIL WAR' फिल्म निर्माण में एक मास्टरक्लास होने का वादा करती है और हम भारत में समर्पित सिनेमा प्रेमियों के लिए यह फिल्म पेश करने के लिए उत्साहित हैं."

tu

PVR INOX विभिन्न देशों की विदेशी फिल्मों की एक विस्तृत श्रृंखला का प्रदर्शन करने के लिए जाना जाता है, जिसमें विश्व सिनेमा की फिल्में भी शामिल हैं, जो विशेष स्क्रीनिंग और त्योहारों का आयोजन करती हैं, जो दर्शकों को स्थानीय रिलीज के दायरे से परे सिनेमा का आनंद लेने का मौका देती हैं. वैश्विक निर्माताओं के साथ अपने निरंतर सहयोग के माध्यम से, PVR INOX पिक्चर्स भारत में सिनेमा की बढ़ती मांग के साथ एक पुल बना रहा है जो वैश्विक सिनेमा के साथ भाषा अज्ञेयवादी है. यह भारतीय दर्शकों के लिए सर्वश्रेष्ठ अंतरराष्ट्रीय सिनेमा ला रहा है, जो देश में बढ़ते विदेशी भाषा फिल्म बाजार के प्रति समर्पित प्रतिबद्धता को रेखांकित करता है.

Latest Stories