सुशांत सिंह राजपूत का घर खरीदने पर अदा शर्मा, 'जब मै जगह देखने गई....'

ताजा खबर : एक्ट्रेस अदा शर्मा कथित तौर पर मुंबई के मोंट ब्लैंक अपार्टमेंट में एक फ्लैट खरीद रही थीं, जहां कभी दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत रहते थे.

author-image
By Richa Mishra
New Update
Adah Sharma
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर : एक्ट्रेस अदा शर्मा, फिल्म द केरल स्टोरी से मशहूर हुई  हैं, कथित तौर पर मुंबई के मोंट ब्लैंक अपार्टमेंट में एक फ्लैट खरीद रही थीं, जहां दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत कभी रहते थे. इस खबर ने अगस्त में फैंस को परेशान कर दिया. 2020 में सुशांत सिंह राजपूत की दुखद मौत ने देश को झकझोर कर रख दिया और 14 जून, 2020 को उनका शव उस अपार्टमेंट में पाया गया. तब से, फ्लैट स्पष्ट रूप से खाली है. कुछ समय तक शांत रहने के बाद अब अदा ने इस खबर पर अपनी बात रखी है.

अदा शर्मा ने  सुशांत सिंह के बारे में कही ये बात 

सिद्धार्थ कानन को दिए इंटरव्यू में अदा ने कहा, ''फिलहाल मैं बस यही कहना चाहूंगी कि मैं सभी के दिलों में रहती हूं. बोलने का एक सही समय होता है. जब मैं वह जगह देखने गई थी  तो मीडिया का ध्यान देखकर हैरान  हो गई. मैं एक निजी व्यक्ति हूं. मुझे अपनी फिल्मों के लिए लोगों की नजरों में रहना पसंद है लेकिन मैं हमेशा निजी रही हूं. मैं अपनी निजता की रक्षा करती हूँ.”

Adah Sharma Reacts To Rumours Of Buying Sushant Singh Rajput Home In  Interview Know The Truth - Amar Ujala Hindi News Live - Adah Sharma:सुशांत  सिंह का घर खरीद रही हैं अदा

जब सुशांत सिंह राजपूत के अपार्टमेंट के ऑनलाइन बेचे जाने की खबर आई तो अदा शर्मा उनके बारे में देखी गई कुछ टिप्पणियों से दुखी हो गईं. उन्हें लगा कि जो अब नहीं रहा, उसके बारे में बात करना गलत है. “मैंने यह भी सोचा कि किसी ऐसे व्यक्ति के बारे में बात करना गलत है जो इस दुनिया में नहीं है, जिसने इतनी खूबसूरत फिल्में की हैं. मैं उसके लिए खड़ी  नहीं हूं. वह एक ऐसे अभिनेता हैं जिनके प्रति मेरे मन में बहुत सम्मान है, इसलिए मैं वह सब कुछ रखना चाहूंगी जहां उनका सम्मान है.'' अदा ने आगे कहा, 'मुझे लोगों का ढीले-ढाले कमेंट करना पसंद नहीं है...मुझे यह पसंद नहीं आया. मैंने उनके बारे में कुछ टिप्पणियाँ पढ़ीं. मेरा मतलब है, आप मुझे ट्रोल कर सकते हैं लेकिन किसी ऐसे व्यक्ति को ट्रोल न करें जो वहां मौजूद नहीं है या जिसके बारे में बोलने के लिए कोई नहीं है. मैं जल्द ही इस बारे में बोलूंगा कि मैं भौतिक रूप से कहां रहती हूं, लेकिन अभी मैं लाखों लोगों के दिलों में रह रही हूं, बिना किराया के.'

Adah Sharma buys flat Sushant Singh Rajput lived in before his death:  Report | Bollywood - Hindustan Times

मोंट ब्लैंक अपार्टमेंट में विशाल डुप्लेक्स 4बीएचके अपार्टमेंट समुद्र का शानदार दृश्य पेश करता है और 2,500 वर्ग फुट के क्षेत्र को कवर करता है, जिसमें एक छत भी है. मुंबई के बांद्रा पश्चिम में कार्टर रोड की छठी मंजिल पर स्थित, संभावित किरायेदारों या खरीदारों को आकर्षित करने के उद्देश्य से, अपार्टमेंट को दिसंबर 2022 में इसके रियल एस्टेट एजेंट, रफीक मर्चेंट द्वारा ऑनलाइन विज्ञापित किया गया था. 

Read More:

पुष्पा 2: द रूल से रश्मिका मंदाना का फर्स्ट लुक पोस्टर हुआ आउट

पृथ्वीराज के सामने खुद को जूनियर आर्टिस्ट महसूस करते थे अक्षय और टाइगर

जब 11 साल की उम्र में दिलजीत दोसांझ को छोड़ना पड़ा था माता-पिता का घर!

तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया इस OTT प्लेटफॉर्म पर हुई रिलीज!

Latest Stories