रवीना टंडन बेटी राशा के साथ Taylor Swift कॉन्सर्ट के ले रही है मजे

ताजा खबर : रवीना टंडन द्वारा शेयर की गई तस्वीरों और वीडियो में, उन्हें और राशा को सिंगापुर में हाल ही में द एरास टूर में जोरदार डांस करते देखा जा सकता है.

New Update
rasha.png
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर : रवीना टंडन ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी बेटी राशा थडानी के साथ सिंगापुर की अपनी हालिया यात्रा की एक झलक शेयर की. मां-बेटी की जोड़ी ने पिछले महीने टेलर स्विफ्ट कॉन्सर्ट में क्वालिटी टाइम बिताया, जिसकी तस्वीरें और वीडियो उन्होंने ऑनलाइन शेयर की है.

रवीना टंडन की पोस्ट

रवीना की पोस्ट में उनकी और राशा की सिंगापुर में द एरास टूर में गेंद खेलते हुए कई पुरानी तस्वीरें और वीडियो थे. इन्हें शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, “सिर्फ मां-बेटी वाली बातें. मेरी लड़कियाँ, BFFs. @taylorswift द एराज़ टूर सिंगापुर @rashathadani द्वारा.

 

वीडियो में उन्हें टेलर के गाने पर डांस करते देखा जा सकता है. एक वीडियो में राशा को लव स्टोरी के साथ गाते हुए भी दिखाया गया है और रवीना उसे चूमने से खुद को रोक नहीं पाती हैं. उन्होंने पिछले कुछ वर्षों में अपने कुछ हिट गानों पर प्रदर्शन करते हुए टेलर की क्लिप भी साझा कीं.

रवीना की अपकमिंग फिल्में 

रवीना को आखिरी बार लीगल ड्रामा पटना शुक्ला और क्राइम ड्रामा कर्मा कॉलिंग में देखा गया था, जो दोनों डिज्नी+हॉटस्टार पर रिलीज हुई थीं. वह जल्द ही वेलकम टू द जंगल में नजर आएंगी, जो 2007 की फिल्म वेलकम का स्टैंड-अलोन सीक्वल है. घुड़चड़ी भी एक प्रोजेक्ट है जिसकी वह शूटिंग कर रही हैं. राशा ने धीरूबाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल से स्नातक की उपाधि प्राप्त की है और अभी तक बॉलीवुड में डेब्यू नहीं किया है. वह अभिषेक कपूर के आगामी प्रोडक्शन में अमन देवगन के साथ अभिनय करेंगी. उम्मीद है कि यह फिल्म इसी साल रिलीज होगी.

Tags : Taylor Swift 

Read More:

पुष्पा 2: द रूल से रश्मिका मंदाना का फर्स्ट लुक पोस्टर हुआ आउट

पृथ्वीराज के सामने खुद को जूनियर आर्टिस्ट महसूस करते थे अक्षय और टाइगर

जब 11 साल की उम्र में दिलजीत दोसांझ को छोड़ना पड़ा था माता-पिता का घर!

तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया इस OTT प्लेटफॉर्म पर हुई रिलीज!

Latest Stories