Yodha के बाद और अधिक एक्शन फिल्में करने की इच्छा रखती है राशि खन्ना

युवा अखिल भारतीय स्टार राशि खन्ना ने हाल ही में सिद्धार्थ मल्होत्रा अभिनीत फिल्म 'योद्धा' में एक दिलचस्प प्रदर्शन किया. जहां अभिनेत्री विभिन्न शैलियों में काम करके अपनी अभिनय क्षमता तलाशने के लिए उत्सुक हैं,

New Update
Raashii Khanna on wanting to do more action films post Yodha
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

युवा अखिल भारतीय स्टार राशि खन्ना ने हाल ही में सिद्धार्थ मल्होत्रा अभिनीत फिल्म 'योद्धा' में एक दिलचस्प प्रदर्शन किया. जहां अभिनेत्री विभिन्न शैलियों में काम करके अपनी अभिनय क्षमता तलाशने के लिए उत्सुक हैं, वहीं राशि स्क्रीन पर एक्शन करने के लिए और अधिक अवसर चाहती हैं. बहुमुखी पावरहाउस ने कहा कि वह एक्शन फिल्मों का हिस्सा बनना चाहती है जहां उसे "गहन शारीरिक प्रशिक्षण के माध्यम से बदलाव और कुछ अद्भुत लड़ाई कोरियोग्राफी सीखने को मिलती है."

ui

राशी की इच्छा सूची यहीं नहीं रुकती है क्योंकि वह स्क्रीन पर एक पौराणिक चरित्र भी निभाना चाहती है. राशि ने निष्कर्ष निकाला, "मैं बाहुबली में अनुष्का शेट्टी जैसा किरदार निभाना पसंद करूंगी." 'योद्धा' में एक सरकारी अधिकारी के किरदार के लिए प्रशंसा पाने के बाद, ऐसा लग रहा है कि राशी ऐसे प्रदर्शन देने के लिए तैयार हो रही हैं जो उन्हें एक उभरते सुपरस्टार के रूप में स्थापित करेगा. काम के मोर्चे पर बहुमुखी अभिनेत्री वर्तमान में कई दिलचस्प परियोजनाओं की प्रतीक्षा कर रही है.

gu

युवा पैन इंडिया स्टार विक्रांत मैसी के साथ 'द साबरमती रिपोर्ट' और 'टीएमई' में नजर आएंगे. उनके नाम तमिल फिल्म 'अरनमनई 4' और तेलुगु फिल्म 'तेलुसु कड़ा' भी है.

Tags : Yodha | raashii khanna

Read More:

Aditi Rao Hydari ने बॉयफ्रेंड Siddharth संग लिए सात फेरे

अक्षय कुमार को आई 16 फ्लॉप फिल्मों की याद, कहा-'मैंने नहीं मानी हार..'

राम चरण-कियारा आडवाणी की फिल्म 'गेम चेंजर' का पहला गाना 'जरागांडी' आउट

'बड़े मियां छोटे मियां' को लेकर सलमान खान ने अक्षय और टाइगर को दी बधाई

#Yodha #raashii khanna
Latest Stories