संजय लीला भंसाली की फिल्म में राजपूत योद्धा का रोल निभाएंगे राम चरण?

एंटरटेनमेंट - संजय लीला भंसाली की पैन-इंडिया फिल्म द लीजेंड ऑफ सुहेलदेव किताब पर आधारित होगी. बता दें कि, इस फिल्म में राम चरण मुख्य भूमिका में नजर आने वाले है.

New Update
Ram Charan

एंटरटेनमेंट : फिल्म आरआरआर के बाद, मेगास्टार राम चरण अब एक बड़ी अखिल भारतीय फिल्म पर बातचीत कर रहे हैं. बता दें कि, Siasat.com की एक रिपोर्ट्स के अनुसर, तेलुगु सुपरस्टार जल्द ही एक और बॉलीवुड फिल्म में काम कर सकते हैं, जिसका निर्देशन संजय लीला भंसाली करेंगे. हालांकि इस बारे में कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है, लेकिन न्यूज पोर्टल ने दावा किया है कि राम चरण निर्माताओं के साथ बातचीत कर रहे हैं और पहले ही स्क्रिप्ट सुन चुके हैं.

राम चरण फिल्म में निभाएंगे अहम रोल

रिपोर्ट्स में ये भी कहा जा रहा है कि संजय लीला भंसाली की पैन-इंडिया फिल्म अमीश की किताब द लीजेंड ऑफ सुहेलदेव पर आधारित होगी. कथित तौर पर, राम चरण फिल्म में सुहेलदेव बरहज नाम के एक राजपूत योद्धा की भूमिका निभाएंगे. पोर्टल ने यह भी दावा किया कि फिल्म के निर्माता आने वाले दिनों में फिल्म को लेकर आधिकारिक घोषणा करने की योजना बना रहे हैं.

Ram Charan with Sanjay Leela Bhansali? | cinejosh.com

राम चरण की अपकमिंग फिल्में 

काम के मोर्चे पर, राम चरण जल्द ही फिल्म गेम चेंजर में नजर आएंगे. फिल्म में एक्टर एक आईएएस अधिकारी की भूमिका निभा सकते हैं. आरआरआर एक्टर के अलावा, फिल्म में कियारा आडवाणी, अंजलि, एसजे सूर्या, जयराम, समुथिरकानी, सुनील, श्रीकांत और नासर भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं.

Read More:

Crakk trailer: विद्युत जामवाल और अर्जुन रामपाल आए  आमने- सामने!

बिग बॉस 17 में विक्की को तलाक देने पर अंकिता लोखंडे ने तोड़ी चुप्पी 

द केरल स्टोरी:अदा शर्मा की फिल्म का इस डेट को होगा OTT पर प्रीमियर

पवन कल्याण की OG की रिलीज डेट आई, इमरान हाशमी निभाएंगे विलेन का रोल! 

Latest Stories