छत्रपति शिवाजी महाराज जयंती के शुभ अवसर पर Randeep Hooda ने लिखा नोट

रणदीप हुडा गुमनाम हीरो वीर सावरकर की जीवनी पर आधारित फिल्म 'स्वतंत्र वीर सावरकर' में नजर आने वाले हैं. एक फिल्म जो भारतीय स्वतंत्रता सेनानी और सुधारक विनायक दामोदर सावरकर

New Update
Randeep Hooda pens an emotional note on the auspicious occasion of Chhatrapati Shivaji Maharaj Jayanti

रणदीप हुडा गुमनाम हीरो वीर सावरकर की जीवनी पर आधारित फिल्म 'स्वतंत्र वीर सावरकर' में नजर आने वाले हैं. एक फिल्म जो भारतीय स्वतंत्रता सेनानी और सुधारक विनायक दामोदर सावरकर, जिन्हें वीर सावरकर के नाम से जाना जाता है, की जीवन यात्रा बताती है.

अपने इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी शेयर की है

हुडा ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट स्टोरी पर एक भावुक नोट लिखा, जिसमें कहा गया है, "हे हिंदू नृसिंह प्रभो शिवाजी राजा- विनायक दामोदर सावरकर द्वारा लिखी गई एक कविता. इसमें पूरी छत्रपति शिवाजी महाराज गाथा को खूबसूरती से दर्शाया गया है. सावरकर जी इससे प्रभावित थे और उन्होंने शिवाजी के बारे में विस्तार से लिखा था." महाराज ने वर्षों से अपने लेखन में. छत्रपति शिवाजी महाराज की जय. यह महान योद्धा राजा की 594वीं जयंती है."

fgthk

वीर सावरकर का किरदार निभाएंगे

रणदीप हुडा की फिल्म 'स्वतंत्र वीर सावरकर' में वह वीर सावरकर का किरदार निभाएंगे. आपको बता दें कि इस फिल्म को उत्कर्ष नैथानी के साथ मिलकर खुद रणदीप हुडा ने लिखा है. फिल्म में मुख्य किरदार के तौर पर रणदीप हुडा, अंकिता लोखंडे और अपिंदरदीप सिंह नजर आएंगे. यह 22 मार्च को सिनेमाघरों में आएगी. फिल्म के पोस्टर को साझा करते हुए उन्होंने फिल्म के टीज़र का लिंक भी पोस्ट किया, जिसमें उन्होंने लिखा, "अखंड भारत - #स्वतंत्र वीरसावरकर का सपना, भारत की वास्तविकता - उस दूरदर्शी नेता को श्रद्धांजलि, जिनकी कहानी को जिंदा दफन कर दिया गया था" फिल्म होगी हिंदी और मराठी दोनों में रिलीज. 

gttfh

Tags : Randeep Hooda | randeep hooda films

Read More-

Yoddha Teaser Out: सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म योद्धा का टीजर आउट

राम चरण की अगली फिल्म में नजर आएंगी जान्हवी, बोनी कपूर ने की पुष्टि

Varun Dhawan-नताशा दलाल के घर गूंजने वाली है बच्चे की किलकारी

'वेद' के बाद अब 'राजा शिवाजी' का निर्देशन करेंगे Riteish Deshmukh

Latest Stories