Raveena Tandon ने क्यों ठुकराई थी SRK की ये फिल्में!

रवीना टंडन ने असली कारण बताया कि क्यों उन्होंने शाहरुख खान के साथ चार फिल्में छोड़ दी. रवीना टंडन ने खुलासा किया कि उन्हें शाहरुख खान के साथ चार फिल्में क्यों ठुकरानी पड़ीं. एक इंटरव्यू में, 'कर्मा कॉलिंग' एक्टर ने इसके पीछे के कारण पर भी चर्चा की.

New Update
Raveena Tandon reject these films of SRK

 एंटरटेनमेंट  : रवीना टंडन इन दिनों वेब सीरीज कर्मा कॉलिंग में इंद्राणी कोठारी के किरदार को लेकर सुर्खियां बटोर रही हैं. रवीना ने शो में एक अभिनेत्री से सोशलाइट बनी भूमिका निभाई है, जो अलीबाग में विशिष्ट सामाजिक दायरा चलाती है. रवीना का किरदार खुद रवीना की तरह ही 1990 के दशक की एक लोकप्रिय एक्ट्रेस थी. एक्ट्रेस ने हाल ही में अपनी फिल्मोग्राफी के बारे में बात की और खुलासा किया कि उन्हें शाहरुख खान के साथ चार फिल्में रिजेक्ट करनी पड़ीं.

रवीना टंडन ने शाहरुख की फिल्म क्यों ठुकराई 

रवीना टंडन ने मिर्ची प्लस को बताया कि वह और शाहरुख खान एक बार एक साथ चार फिल्में करने के लिए सहमत हुए थे. हालाँकि, विभिन्न कारणों से इनमें से कुछ भी नहीं हो सका. उन्होंने कहा कि पहली फिल्म निर्देशक के निधन के कारण बंद हो गई थी. दूसरी फिल्म के बारे में रवीना ने कहा कि वह वेशभूषा से खुश नहीं थीं.

रवीना टंडन ने ठुकराया Shah Rukh Khan की इन 4 फिल्मों का ऑफर , बोली- 'काश वो  फिल्में करनी चाहिए थी' - Raveena Tandon reject four movies of Shah Rukh  Khan Darr
तीसरी और चौथी फिल्म के बारे में बात करते हुए रवीना ने कहा, 'हमने जमाना दीवाना किया था, लेकिन उसमें भी देरी हो गई. डर एक ऐसी चीज़ थी जिसकी पेशकश मुझे की गई थी, लेकिन मैंने कदम पीछे खींच लिए.'' साक्षात्कार के दौरान, रवीना ने शाहरुख को "वास्तव में गर्मजोशी से भरपूर, देखभाल करने वाला व्यक्ति" बताया. इससे पहले, रवीना ने एएनआई को बताया था कि वह डर में जूही चावला की भूमिका करने के लिए सहमत क्यों नहीं हुईं. उन्होंने कहा, 'डर सबसे पहले मेरे पास आया था, हालांकि यह अश्लील नहीं था, लेकिन पहले डर में कुछ सीन थे, जिन्हें लेकर मैं सहज नहीं थी.' 

रवीना ने कर्मा कॉलिंग को भी किया था रिजेक्ट 

रवीना ने हाल ही में खुलासा किया कि उन्होंने 10 साल पहले कर्मा कॉलिंग को भी रिजेक्ट कर दिया था. उन्होंने कहा, “इस शो की योजना वस्तुतः दस साल पहले बनाई गई थी जब रुचि जी मेरे कार्यालय में आई थीं और हमने इस शो के बारे में बात की थी, यह स्टार के लिए था और उन्हें बहुत सारी तारीखों की आवश्यकता थी. “उस समय, मेरा बेटा रणबीर मुश्किल से तीन-चार महीने का था इसलिए मैंने उसे मना कर दिया था. तो, यह कर्म था कि हम सभी दस साल बाद शो के साथ यहां हैं, ”.

कर्मा कॉलिंग को डिज़्नी+हॉटस्टार के लिए गिल्टी फेम रुचि नारायण द्वारा अनुकूलित और निर्देशित किया गया है. 

Read More:

सारा अली खान, अनन्या पांडे, दीपिका स्टारर कॉकटेल 2 में  नजर आएंगी?

करीना कपूर ने 12वीं फेल के लिए विधु चोपड़ा, विक्रांत मैसी की तारीफ की

अक्षय-टाइगर श्रॉफ ने जॉर्डन मे बड़े मियां छोटे मियां की शूटिंग पूरी की

रामायण स्टार ने एक्टिंग छोड़ बनाई 170 मिलियन डॉलर की कंपनी!

Latest Stories