राम चरण ने डायरेक्टर सुकुमार के साथ आगामी प्रोजेक्ट के लिए मिलाया हाथ

पुष्पा फेम डायरेक्टर सुकुमार और एक्टर राम चरण अपने अगले ग्रैंड सिनेमेटिक वेंचर के लिए कोलैबोरेट कर रहे हैं. जो बात इस प्रोजेक्ट को थोड़ा और रोमांचक बनाती है, वह यह है कि फिल्म का म्यूजिक देवी

New Update
Rockstar DSP joins Ram Charan Director Sukumar next as composer
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

पुष्पा फेम डायरेक्टर सुकुमार और एक्टर राम चरण अपने अगले ग्रैंड सिनेमेटिक वेंचर के लिए कोलैबोरेट कर रहे हैं. जो बात इस प्रोजेक्ट को थोड़ा और रोमांचक बनाती है, वह यह है कि फिल्म का म्यूजिक देवी श्री प्रसाद उर्फ रॉकस्टार डीएसपी द्वारा कंपोज किया जाएगा. तीनों ने इससे पहले ब्लॉकबस्टर फिल्म 'रंगस्थलम' के लिए साथ काम किया था.

Ram Charan

yujg

रॉकस्टार डीएसपी ने ट्विटर पर इस प्रोजेक्ट की खबर साझा की. उनके फैंस ने अपना उत्साह व्यक्त करने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया. एक यूजर ने लिखा, "माइटी फोर्सेज रीयूनाइट फ़ॉर एन अर्थशेटरिंग मैग्नम ओपस." जबकि एक दूसरे यूजर ने लिखा यह ट्रायो बॉक्स ऑफिस पर एक श्योर शॉट हिट देने का वादा करता है.

यत्र

इस साल के अंत में प्रोडक्शन शुरू करने का स्केड्यूल तय किया गया है, मेकर्स इस अनटाइटल्ड फिल्म को 2025 के अंत में एक ग्रैंड स्केल रिलीज के रूप में विजन कर रहे हैं. फिल्म का निर्माण माइथरी मूवी मेकर्स द्वारा किया जा रहा है, जो सुकुमार द्वारा लिखी गई है. तीनों के एक साथ आने से, फैंस एक पैन इंडिया सिनेमेटिक एक्सपीरियंस की उम्मीद कर सकते हैं, जिसका सभी को इंतज़ार है.

tr

काम के मोर्चे पर, डीएसपी के पास कई प्रोजेक्ट्स उनकी पाइपलाइन में हैं. उनकी 2024 रिलीज़ में पवन कल्याण-स्टारर 'उस्ताद भगत सिंह', अजित कुमार की 'गुड बैड अग्ली', सूर्या-स्टारर 'कंगुवा', धनुष-स्टारर 'कुबेर', विशाल-स्टारर 'रथनाम', अल्लू अर्जुन की 'पुष्पा 2: द रूल' और नागा चैतन्य-स्टारर 'थंडेल' शामिल है.

Tags : Rockstar DSP

कमल हासन ने इंडियन 2 और इंडियन 3 पर दिया बड़ा अपडेट 

पुष्पा निर्देशक सुकुमार के साथ राम चरण अपनी अगली फिल्म पर करेंगे काम

Latest Stories