पुष्पा निर्देशक सुकुमार के साथ राम चरण अपनी अगली फिल्म पर करेंगे काम

फिल्म 'पुष्पा' के निर्देशक सुकुमार और आरआरआर फेम साउथ एक्टर राम चरण दूसरी बार एक आगामी प्रोजेक्ट के लिए सहयोग करेंगे. इस प्रोजेक्ट के नाम का अभी खुलासा नहीं हुआ है.

New Update
Ram Charan
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

 ताजा खबर  : साउथ सुपरस्टार राम चरण जल्द ही अपनी बहुप्रतीक्षित अगली फिल्म के लिए काम शुरू करेंगे. अनाम फिल्म, RC17, जल्द ही फ्लोर पर आने वाली है. हालाँकि, इससे पहले, एक्टर ने हाल ही में खुलासा किया था कि फिल्म निर्माता सुकुमार अगली फिल्म के लिए बोर्ड पर आ रहे हैं. होली के शुभ अवसर पर, राम ने उनके बोर्ड पर आने की बड़ी खबर की घोषणा की. दोनों को पोज देते हुए रंगों का त्योहार मनाते देखा गया. इंस्टाग्राम फोटो कैप्शन में लिखा है, '#RC17 बल फिर से एकजुट हुआ @aryasukku @thisisdsp @mythriofficial'

इंस्टाग्राम पोस्ट यहां देखें 

 

फिल्म के प्रोडक्शन हाउस ने अपने आधिकारिक एक्स हैंडल पर लिखा, “शक्तिशाली ताकतें एक धरती को हिला देने वाली महान रचना के लिए फिर से एकजुट हुईं. ग्लोबल स्टार @AlwaysRamCharan X द मेवरिक डायरेक्टर @aryasukku X रॉकस्टार @ThisisDSP X @MythriOfficial #RC17 भारतीय सिनेमा में नए रंग जोड़ने के लिए पूरी तरह तैयार है.”
हालांकि फिल्म की कहानी का विवरण सामने नहीं आया है, लेकिन कथित तौर पर यह 2025 की आखिरी तिमाही में रिलीज होगी.

ट्वीट यहां देखें : 

 

इस बीच, कुछ दिन पहले, राम चरण ने जान्हवी कपूर के साथ आरसी16 की शूटिंग शुरू करते हुए कुछ तस्वीरें शेयर कीं. कथित तौर पर फिल्म का निर्देशन सना बुच्ची बाबू द्वारा किया जाएगा, जो तेलुगु फिल्म 'उप्पेना' से प्रसिद्ध हुईं. और ऑस्कर पुरस्कार विजेता एआर रहमान इस बहुप्रतीक्षित फिल्म के लिए संगीत देने जा रहे हैं. कथित तौर पर, निर्माताओं ने फिल्म में राम चरण के साथ जोड़ी बनाने के लिए कई नामों पर विचार किया, लेकिन अंततः जान्हवी कपूर के साथ आगे बढ़ने का फैसला किया.

बता दें कि रिपोर्ट्स ने मुताबिक, राम चरण फिल्म में दोहरी भूमिका निभाने जा रहे हैं, जबकि जान्हवी कपूर उनके एक किरदार की प्रेमिका के रूप में नजर आएंगी. फिल्म में आरआरआर स्टार के एक अन्य किरदार के साथ 'सीता रामम' फेम मृणालिनी ठाकुर भी एक्टिंग करेंगी. 

'दिल चाहता है' के सीक्वल पर फरहान अख्तर ने कही ये बात

RC 16 की घोषणा के बाद राम चरण ने जान्हवी कपूर के साथ तस्वीरें शेयर की

 

Latest Stories