कमल हासन ने इंडियन 2 और इंडियन 3 पर दिया बड़ा अपडेट

तमिल सुपरस्टार कमल हासन ने बेसब्री से प्रतीक्षित फिल्म इंडियन 2 की शूटिंग पूरी कर ली है. कमल हासन, जो इंडियन 2 के लिए शंकर के साथ फिर से जुड़ रहे हैं, उन्होंने हाल ही में फ्रेंचाइजी की भविष्य की किस्त पर खुलकर बात की.

New Update
Kamal Haasan
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर : कमल हासन विभिन्न शैलियों में अपनी बहुमुखी प्रतिभा और करिश्मा के लिए जाने जाते हैं. दक्षिण सिनेमा और बॉलीवुड में उन्होंने अपना जलवा दिखा रखा है. अब एक्टर ने हाल ही में द हिंदू के साथ एक इंटरव्यू में अपनी आगामी रिलीज के बारे में बात की. कमल ने इंडियन 3 के लिए अपनी योजनाओं को कंफर्म किया. 

Kamal Haasan Does The Unthinkable in Indian 2

कमल हासन ने इंडियन 3 के पोस्ट-प्रोडक्शन पर बात की 

 जब लोकेश कनगराज की विक्रम के बाद 2023 में सिल्वर-स्क्रीन से उनकी अनुपस्थिति के बारे में पूछा गया, तो कमल ने 2024 में अपनी प्रोजेक्ट की सूची का खुलासा किया. उन्होंने कहा, “हम उत्पादन में तेजी नहीं ला सकते क्योंकि मात्रा मायने नहीं रखती, गुणवत्ता मायने रखती है. मैंने इंडियन 2 और 3 को पूरा कर लिया है. इंडियन 2 पर पोस्ट-प्रोडक्शन हो रहा है और हम इसे ख़त्म करने के बाद शायद इंडियन 3 पर पोस्ट-प्रोडक्शन शुरू करेंगे. ठग लाइफ की शूटिंग जल्द ही शुरू हो रही है. मैंने कल्कि 2898 एडी नामक फिल्म में स्पेशल भूमिका निभाई है.” 

इंडियन 2 के लिए कमल हासन ने डी-एजिंग कराई

Shankar wishes Kamal Haasan with new picture from sets of Indian 2 | Tamil  News - The Indian Express

फिल्म निर्माता शंकर ने जुलाई 2023 में इंडियन 2 पर वीएफएक्स अपडेट शेयर किया था क्योंकि उन्होंने ट्वीट किया था, "लोला वीएफएक्स एलए में उन्नत तकनीक को स्कैन कर रहा हूं." ईटाइम्स की रिपोर्ट के अनुसार, इंडियन 2 में सेनापति के पुराने लुक के लिए कमल हासन को चार घंटे के मेकअप सेशन से गुजरना पड़ा और उसके बाद मेकअप हटाने के लिए दो घंटे की अतिरिक्त प्रक्रिया से गुजरना पड़ा. फिल्म में किरदार के युवा और बूढ़े दोनों संस्करण दिखाए जाएंगे. बता दें कि, एक्टर के पास विक्रम में भी डी-एजिंग सीक्वेंस थे, जो दुर्भाग्य से, अंतिम कट तक नहीं पहुंच पाए.

इंडियन 2, 11 अप्रैल, 2024 को रिलीज़ होगी. फिल्म में काजल अग्रवाल, रकुल प्रीत सिंह, सिद्धार्थ, विवेक, कालिदास जयराम, प्रिया भवानी शंकर, गुरु सोमसुंदरम और गुलशन ग्रोवर महत्वपूर्ण भूमिकाओं में नजर आने वाले हैं. विजिलेंट एक्शन-थ्रिलर क्रमशः लाइका प्रोडक्शंस और रेड जाइंट मूवीज के बैनर तले सुबास्करन और उदयनिधि स्टालिन द्वारा सह-निर्मित है. 

'दिल चाहता है' के सीक्वल पर फरहान अख्तर ने कही ये बात

RC 16 की घोषणा के बाद राम चरण ने जान्हवी कपूर के साथ तस्वीरें शेयर की

Latest Stories