सैफ अली खान को अस्पताल से मिली छुट्टी, करीना कपूर के साथ घर लौटे

सैफ अली खान को कोकिलाबेन अस्पताल से छुट्टी मिलने के बाद उन्हें उनके मुंबई स्थित घर के बाहर देखा गया. एक्टर ने एक पुरानी चोट के लिए ट्राइसेप्स सर्जरी करवाई थी, जो हाल ही में एक फिल्म की शूटिंग के दौरान लगी थी.

New Update
saif

 एंटरटेनमेंट : मुंबई के कोकिलाबेन धीरूभाई अंबानी अस्पताल में कोहनी की सर्जरी कराने के बाद सैफ अली खान घर लौट आए. आज उन्हें डिस्चार्ज कर दिया गया. वह एक्ट्रेस -पत्नी करीना कपूर के साथ अपने बांद्रा स्थित घर के बाहर पहली बार सार्वजनिक रूप से दिखे.

सैफ और करीना एक साथ लौटे घर

सैफ जींस के साथ नीली टी-शर्ट में थे और हाल ही में ऑपरेशन हुई अपनी कोहनी को सहारा देने के लिए उन्होंने आर्म स्लिंग पहना हुआ था. उन्हें लेने गईं करीना कपूर ने उनके मुंबई स्थित घर के बाहर पैपराजी की ओर खुशी से हाथ हिलाया. 

 

सैफ अली खान को लगी चोट

53 वर्षीय अभिनेता की हालिया फिल्म की शूटिंग के दौरान पुरानी चोट बढ़ने के बाद उनकी कोहनी की सर्जरी हुई थी. कथित तौर पर 2017 में विशाल भारद्वाज निर्देशित रंगून की शूटिंग के दौरान उन्हें चोट लग गई थी.
एक सूत्र के मुताबिक, अभिनेता को सोमवार को अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उनकी कोहनी की सर्जरी हुई. अंदरूनी सूत्र ने समाचार एजेंसी पीटीआई से पहले कहा, "वह अच्छा कर रहे हैं."

सैफ ने एक बयान में कहा, "यह चोट और उसके बाद हुई सर्जरी हमारे काम में आई टूट-फूट का एक हिस्सा है. मैं ऐसे अद्भुत सर्जिकल हाथों को पाकर बहुत खुश हूं और सभी शुभचिंतकों को उनके प्यार और चिंता के लिए धन्यवाद देता हूं." सोमवार को सर्जरी के बाद. उन्होंने चोट की प्रकृति के बारे में ज्यादा कुछ नहीं बताया.

सैफ की हालिया फिल्में

सैफ अली खान  अगली बार देवारा: भाग 1 में दिखाई देंगे. इसमें जूनियर एनटीआर भी थे और जान्हवी कपूर की तेलुगु डेब्यू है. इससे पहले दिन में, फिल्म के आधिकारिक एक्स हैंडल ने सैफ के लिए ट्वीट किया था, “आपके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करता हूं, सैफ सर! जल्द स्वस्थ हो जाओ. सेट पर आपकी वापसी का इंतजार नहीं कर सकता. #देवरा.”

 

देवारा का निर्देशन कोराताला शिवा द्वारा किया गया है. इसमें प्रकाश राज, श्रीकांत, शाइन टॉम चाको और नारायण भी हैं. दो भाग वाली यह फिल्म 5 अप्रैल 2024 को दुनिया भर में रिलीज होने वाली है. 

READ MORE:

राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा के बाद की गई फिल्म  हनुमान सीक्वल की घोषणा

कंगना रनौत की फिल्म इमरजेंसी इस दिन होगी रिलीज

अयोध्या में राम मंदिर में मधुर भंडारकर ने कहा-जब श्री राम के दरवाजे...

राम मंदिर: उदित नारायण, विपिन पटवा ने 'लौटे हैं राम' गाना रिलीज किया

Latest Stories