सायरा बानो ने दिलीप कुमार के साथ अपनी प्रेम कहानी को किया याद

एंटरटेनमेंट : सायरा बानो और दिलीप कुमार 1966 में शादी के बंधन में बंधे। जुलाई 2021 में दिलीप कुमार के निधन से पहले उन्होंने वैवाहिक जीवन में 56 साल साथ बिताए.

New Update
saira bano dilip.png

एंटरटेनमेंट : बॉलीवुड की दिग्गज एक्ट्रेस सायरा बानो जब से इंस्टाग्राम से जुड़ी हैं, वह अक्सर अपने पेशेवर और निजी जीवन से जुड़े अज्ञात किस्सों को शेयर करने के लिए सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म का सहारा लेती हैं. ऐसा कहने के बाद, वेलेंटाइन डे के अवसर पर,एक्ट्रेस ने दिवंगत पति दिलीप कुमार के साथ अपनी प्रेम कहानी के बारे में खुलासा किया. तस्वीरों का एक बंडल और अपनी एक अनदेखी तस्वीर शेयर करते हुए, एक्ट्रेस ने एक दिल छू लेने वाला नोट लिखा.

Saira Banu: I was head over heels in love with Dilip Kumar (Exclusive) |  Hindi Movie News - Times of India

सायरा बनो ने वैलेंटाइन डे पर शेयर किया पोस्ट 

सायरा ने शेयर किया कि वैलेंटाइन डे उनके और दिलीप साहब के लिए 'अत्यंत महत्व रखता है'. उन्होंने लिखा. “साहब अक्सर मुझे हाथ से लिखे ग्रीटिंग कार्ड और छोटे नोट्स उपहार में देते थे. मैं अब भी सोचती हूं कि जब वह बड़े पर्दे पर ट्रेजेडी किंग और रोमांस के प्रतीक थे, तो उन्होंने प्यार के सार को भी बहुत गहराई से समझा और इसे हमारे जीवन के हर कदम पर मेरे साथ वास्तविक रूप से जीवंत किया, ”

इंस्टाग्राम पोस्ट देखें :

 दिलीप को याद कर लिखा नोट 

इसके बाद एक्ट्रेस ने उस प्यार को पाने के बारे में खुलकर बात की जो उनके लिए सच्चा था. “आज की दुनिया में, जहां प्यार की अभिव्यक्ति अक्सर सेल फोन संदेशों और लंबे संदेशों के रूप में प्रच्छन्न होती है, मैं उस प्यार का अनुभव करके बेहद भाग्यशाली महसूस करता हूं जिसने अपनी सबसे वास्तविक अभिव्यक्ति पाई. फिर भी, मेरा दृढ़ विश्वास है कि चाहे कुछ भी हो, दिलीप साहब और मैं ईश्वर की कृपा से हाथ में हाथ डालकर, अपने विचारों में एकजुट होकर अंत तक चलते रहेंगे. वह मेरे जीवन के हर कदम पर हमेशा मेरे साथ हैं.”

Saira Banu has shared a note speaking about her upcoming wedding  anniversary with Dilip Kumar | Dilip Kumar के निधन के बाद पहली बार Saira  Banu ने बयां किया हाल-ए-दिल, जानिए क्या

सायरा बानो ने दिलीप के साथ शेयर किया एक किस्सा

 एक किस्सा शेयर करते हुए उन्होंने कहा, “हमने जो प्यार साझा किया, उस पर विचार करते हुए, मैं उस समय और स्थान के बारे में सोचती हूं जहां मुझे याद आता है कि कैसे मैं उसके गाल पर चुंबन देने के अवसर का विरोध नहीं कर सकी थी. एक विशेष क्षण था जब दिलीप साहब ने सीटी बजाई और उसके तुरंत बाद, मैंने अपने होंठ उनके दाहिने गाल पर रख दिए. उस पल में, मैं सचमुच चाहता था कि जब भी संभव हो, मैं उसकी सीटी की आवाज़ को कैद कर पाता, ताकि उसकी निकटता को महसूस कर सकूँ. दिलीप साहब न केवल मेरे लिए बल्कि उन सभी पीढ़ियों के लिए एक प्रतिष्ठित मार्गदर्शक रहे हैं जो उनकी शालीन उपस्थिति और रोमांटिक व्यक्तित्व से प्रेरित हुए हैं. दिलीप साहब हमेशा रहें... भगवान उन्हें हमेशा अपने प्यार और आशीर्वाद में रखें.' "वैलेंटाइन्स दिवस मुबारक हो.""

Dilip Kumar and Saira Banu Lesser Known Facts| दिलीप कुमार और सायरा बानो की  कहानी| Dilip Kumar And Saira Love Life | tragic incident in the life of dilip  kumar and saira

सायरा बानो और दिलीप कुमार 1966 में शादी के बंधन में बंधे. इस जोड़े ने ज्वार भाटा, सगीना और बैराग सहित पांच फिल्मों में एक साथ काम किया. जुलाई 2021 में दिलीप कुमार के निधन से पहले उन्होंने वैवाहिक आनंद में 56 साल एक साथ बिताए. 

Read More:

नितेश तिवारी की 'रामायण' के लिए रणबीर कपूर का लुक फाइनल? 

रामपुर कोर्ट ने जया प्रदा को गिरफ्तार करने का दिया आदेश!

बिग बॉस 17 में विक्की को तलाक देने पर अंकिता लोखंडे ने तोड़ी चुप्पी 

गहराइयां के 2 साल पूरे होने पर दीपिका पादुकोण ने BTS क्लिप शेयर की

#Saira Banu
Latest Stories