Sanjay Leela Bhansali ने Heeramandi से लॉन्च हुआ पहला गाना 'Sakal Ban'

विजनरी फिल्म मेकर संजय लीला भंसाली जो अपनी शानदार विजुअल स्टोरी टेलिंग और कमाल के म्यूजिक कंपोजिशंस के लिए मशहूर हैं, ने हाल ही में अपने म्यूजिक लेबल भंसाली म्यूजिक को लॉन्च किया है.

New Update
Sanjay Leela Bhansali Welcomes Spring with Heeramandi Sakal Ban Bhansali Music Spectacle of Tradition and Grandeur
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

विजनरी फिल्म मेकर संजय लीला भंसाली जो अपनी शानदार विजुअल स्टोरी टेलिंग और कमाल के म्यूजिक कंपोजिशंस के लिए मशहूर हैं, ने हाल ही में अपने म्यूजिक लेबल भंसाली म्यूजिक को लॉन्च किया है. उनकी म्यूजिक के प्रति गहरी मोहब्बत और अपनी फिल्मों में उसे खूबसूरत तरीके से इस्तेमाल करना कोई उनसे सीखे. ऐसे में वह अपने म्यूजिक लेबल के तहत पहला गाना हीरामंडी से सकल बन लॉन्च करने के लिए तैयार हैं.

,

बसंत ऋतु के साथ ही एक नए जोश और उत्सव का माहौल होता है, और भंसाली सकल बन के जरिए रंग बिरंगी मौसम का स्वागत करना चुन रहे हैं, जो हीरामंडी का पहला गाना है और भंसाली म्यूजिक का पहला ट्रैक भी होने जा रहा है. यह एक खूबसूरत कंपोजिशन है, जिसे बेहद टैलेंटेड राजा हसन ने गाया है और जिसे अमीर खुसरो के समय के कविताओं से सजाया गया है. इस गाने के साथ पारंपरिक लोक संगीत की महक को महसूस करते म्यूजिक लवर्स भंसाली के जाने जानें वाले शान को भी महसूस कर पाएंगे.

टी

'सकल बन' 'हीरामंडी' के दुनिया का एक दिल छू लेने वाला गाना है, जो दर्शकों को सीरीज के अंदर के रहस्य की एक झलक से प्रभावित करता है.  एक गुज़रे दौर के बैकड्रॉप के साथ सेट किया गया, ये गाना सुनने वालों को एक ऐसी जगह में ले जाता है, जहां हर सुर इतिहास, संस्कृति और उत्सव के साथ गूंजते हैं. हर एक एक्टर अपनी मौजूदगी से स्क्रीन को समृद्धि और शानदार बना रहा है, जब वो सरसों, पीले और सुनहरे रंगों में डूबकर अनमोल खूबसूरती और चमक को दर्शाते हैं.

v

बेहद खूबसूरती से कोरियोग्राफ किया गया डांस सीक्वेंस से लेकर विशाल डिजाइन किया गया सेट, सकल बन को बनाने के हर एक पहलू पर भंसाली ने बेहद बारीकी से ध्यान दिया है. यह वह चीज है जो उनकी सिनेमा को लेकर उनके अटल समर्पण को दर्शाता है. इस सीरीज के केंद्र में 'हीरामंडी: द डायमंड बाज़ार' की लीडिंग लेडीज - मनीषा कोइराला, अदिति राव हैदरी, ऋचा चड्ढा, संजीदा शेख और शर्मिन सहगल हैं, जो इसमें बेहद शक्तिशाली किरदार निभा रही हैं. संजय लीला भंसाली दर्शकों को इतिहास के गलियारों से एक जादुई दुनिया में लेकर जा रहे हैं, जहां परंपरा और शान का मेल होते हुए देखा जाएगा, जहां संगीत समय से परे हैं.

v

Tags : Sakal Ban | Sakal Ban song | Heeramandi | Sanjay Leela Bhansali 

Read More 

अर्जुन बिजलानी अस्पताल में हुए भर्ती, होगी इमरजेन्सी सर्जरी    

आमिर खान के बेटे जुनैद ने अपनी अगली फिल्म का जापान शेड्यूल किया पूरा 

संजय से तलाक पर करिश्मा कपूर ने कहा-'हनीमून पर पति ने लगाई मेरी बोली'

Elvish Yadav ने यूट्यूबर Maxtern को बेरहमी से पीटा, वीडियो हुआ वायरल 

Latest Stories