Saqib Saleem ने फील्ड पर सेलिब्रिटी क्रिकेट लीग के लिए प्रैक्टिस की

हाल ही में 83 एक्टर साकिब सलीम ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी टीम के साथ आगामी सेलिब्रिटी क्रिकेट लीग के लिए अपने क्रिकेट प्रैक्टिस सेशन को साझा किया.

New Update
gfd

हाल ही में 83 एक्टर साकिब सलीम ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी टीम के साथ आगामी सेलिब्रिटी क्रिकेट लीग के लिए अपने क्रिकेट प्रैक्टिस सेशन को साझा किया. 83 एक्टर ने अपने फैंस के साथ प्रैक्टिस के ग्लिम्स शेयर करने के लिए अपने सोशल मीडिया अकाउंट का सहारा लिया.

पोस्ट का कैप्शन है:

“द बेस्ट टाइम ऑफ द ईयर. द टाइम वेन आई गेट टूगेदर विद द बॉयज टू प्ले क्रिकेट, फर्स्ट गेम ऑन द 23 फेब. प्रैक्टिस इन फुल स्विंग."

अपने शुरुआती सालों के दौरान दिल्ली और जम्मू-कश्मीर के लिए क्रिकेटर रहे साकिब का क्रिकेटिंग बैकग्राउंड सराहनीय है. फिल्म "83" में मोहिंदर अमरनाथ के उनके किरदार ने क्रिकेट के साथ उनके रिश्ते को और मजबूत कर दिया. इसलिए, इस इवेंट में उनकी भागीदारी फैंस और दर्शकों के लिए कोई सरप्राइज की बात नहीं है. इस अवसर पर इन टैलेंटेड और वर्सेटाइल एक्टर्स ने खूब ध्यान आकर्षित किया, जो अपने एक्टिंग स्किल्स के लिए मशहूर हैं.

po[

बेहद पसंद किए जाने वाले इस स्पोर्ट में साकिब की भागीदारी सांस्कृतिक सीमाओं को पार करती है. वर्कफ्रंट पर साकिब के आगामी प्रोजेक्ट्स  "क्राइम बीट" और "सिटाडेल इंडिया" के लिए उम्मीदें बढ़ गई हैं, जहां फैंस और दर्शक उन्हें पहले कभी न देखे गए अवतार में देखेंगे.

Tags : actor Saqib Saleem | Saqib Saleem news

Read More:

रवीना टंडन ने मुंबई में पिता रवि टंडन के नाम पर रखा चौक का नाम 

Sara Ali Khan फिल्म दिल चाहता है के रीमेक में आ सकती है नजर?

वैलेंटाइन डे पर बिग बॉस फेम अभिषेक कुमार ने आयशा खान को किया प्रपोज 

ज़ीनत अमान राज कुमार-स्टारर हीर रांझा के लिए ऑडिशन में क्यों हुई असफल

Latest Stories