शानदार सेलिब्रिटी ब्राइड्स मेड लुक्स जो नेटिज़न्स को आ रहे काफी पसंद

होने वाली दुल्हन के बाद, दुल्हन की सहेली ही वह व्यक्ति है जो सुर्खियों में नंबर 2 पर है. दुल्हन की बहन या बीएफएफ ही वो व्यक्ति है जो अपने अनोखे परिधानों से हम सभी को चकाचौंध कर देती है. और जब सेलिब्रिटी ब्राइड्समेड्स की बात आती है

New Update
See the stunning celebrity brides made looks which netizens are loving
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

होने वाली दुल्हन के बाद, दुल्हन की सहेली ही वह व्यक्ति है जो सुर्खियों में नंबर 2 पर है. दुल्हन की बहन या बीएफएफ ही वो व्यक्ति है जो अपने अनोखे परिधानों से हम सभी को चकाचौंध कर देती है. और जब सेलिब्रिटी ब्राइड्समेड्स की बात आती है तो यह आज के उत्सवी माहौल में बिल्कुल फिट बैठती है. जब भी  शादी जैसी खुशी के दिन की बात आती है तो यह बॉलीवुड की सभी पसंदीदा हस्तियां हमेशा अपने BFF या बहन के साथ होती हैं, और ऐसे में इनमें से कई सारे BFF अपने अद्भुत आउटफिट और लुक से हमें लुभाने में भी कामयाब रहे हैं. राधिका मर्चेंट के प्री वेडिंग साज सज्जा के बाद अब कुछ और प्रेरित होना चाहते हैं? हमारी पसंदीदा सेलेब्रिटी ब्राइड्समेड्स पर एक नज़र डालें जिन्होंने अपने लुक्स से कमाल कर दिया!

कियारा अडवाणी

j

कियारा अपने चचेरे भाई की दुल्हन की सहेली के रूप में बेहद खूबसूरत लग रही थीं! उन्होंने गोल्ड स्ट्रैपी ब्लाउज के साथ खूबसूरत टेंजेरीन लहंगा पहना था. उनका मेकअप और बाल साधारण थे, जिससे उनका पहनावा अलग दिख रहा था. और क्या आपने शादी से पहले के उत्सव के लिए उसका खूबसूरत हॉट गुलाबी कट-आउट गाउन देखा? उसने इसमें एक पेशेवर की तरह नृत्य किया! आपको अवश्य देखना चाहिए!

आकांशा रंजन

h

अनुष्का की आदित्य सील से शादी में आकांशा पीच ड्रेस में परफेक्ट ब्राइड्समेड थीं. लेकिन उनकी मेहंदी पोशाक ने सबका सारा ध्यान चुरा लिया - एक ताज़ा और मजेदार सफेद और नीला अनीता डोंगरे लहंगा में जरा उन्हे देखिए, चौंक जाएंगे.

सोनम कपूर

h

सोनम कपूर के अलावा ऐसा परम फैशनिस्टा ब्राइड्समेड और कौन हो सकती है? रिया कपूर के अंतरंग घरेलू समारोह में, सोनम स्टाइलिश जैकेट के साथ मिंट ग्रीन अनारकली में बेहद खूबसूरत लग रही थीं. नेटीज़न्स को उनका मांगटीका स्टेटमेंट बहुत पसंद आया. उसका चिकना जूड़ा और न्यूड मेकअप इस बेफिक्र और सुकून वाले सभा के लिए बिल्कुल उपयुक्त था.

ख़ुशी कपूर

o

ऐसा लगता है कि जानह्वी कपूर की छोटी बहन ख़ुशी भी जानती है कि ब्राइड्समेड लुक में कैसे कमाल करना है. उनकी अनूठी भारतीय पोशाकें उन्हें हमेशा शादियों में सबसे अलग बनाती हैं, खासकर हमेशा चर्चे में रहने वाली सहस्राब्दी दुल्हनों की सहेलियों के लिए. इसलिए, चाहे यह आपकी बड़ी बहन की शादी हो या आपके बचपन के सबसे अच्छे दोस्त का विशेष दिन, कुछ प्रमुख प्रेरणा के लिए ख़ुशी के इंस्टाग्राम को देखना न भूलें!

श्रद्धा कपूर

nb

वैसे देखा जाए तो अभिनेत्री श्रद्धा कपूर आमतौर पर शादियों में शामिल नहीं होती हैं और ज्यादातर भारतीय कपड़े नहीं पहनती हैं, लेकिन जब जब कोई खास मौका होता है और वो भारतीय पोशाक पहनती हैं तो वह एक देखने लायक यादगार पल होता है!  यह बॉलीवुड स्टार श्रद्धा कपूर जानती है कि ब्राइड्समेड लुक में कैसे शानदार दिखना है, और शानदार दिखने के लिए क्या क्या करना और पहनना चाहिए. खासकर जब वह साड़ी में हो, तो उनका जलवा देखने लायक है.

Read More 

अर्जुन बिजलानी अस्पताल में हुए भर्ती, होगी इमरजेन्सी सर्जरी    

आमिर खान के बेटे जुनैद ने अपनी अगली फिल्म का जापान शेड्यूल किया पूरा 

काजल अग्रवाल के साथ इवेंट के दौरान एक शख्स ने की गंदी हरकत!

Elvish Yadav ने यूट्यूबर Maxtern को बेरहमी से पीटा, वीडियो हुआ वायरल 

Latest Stories