'Manamey' में Seerat Kapoor की अतिथि भूमिका की रिलीज डेट का हुआ खुलासा

बहुप्रतीक्षित फिल्म "मनामी" की रिलीज की तारीख आधिकारिक तौर पर घोषित होने से माहौल उत्साह से भर गया है. 7 जून को सिल्वर स्क्रीन पर रिलीज होने के लिए निर्धारित, यह फिल्म प्यार, दोस्ती और मुक्ति की एक मनोरम कहानी होने का वादा करती है...

New Update
Get Ready for Romance and Reunions Seerat Kapoor's guest appearance in 'Manamey' Release Date Unveiled!
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

बहुप्रतीक्षित फिल्म "मनामी" की रिलीज की तारीख आधिकारिक तौर पर घोषित होने से माहौल उत्साह से भर गया है. 7 जून को सिल्वर स्क्रीन पर रिलीज होने के लिए निर्धारित, यह फिल्म प्यार, दोस्ती और मुक्ति की एक मनोरम कहानी होने का वादा करती है, जो कि तारकीय कलाकारों और मंत्रमुग्ध संगीत से सुसज्जित है.

Mythri Movie Distributors bags Nizam theatrical rights for Manamey

सीरत ने हमेशा अपने प्रदर्शन से दर्शकों को आश्चर्यचकित किया है और हर दिन नई ऊंचाइयों को छू रही है. सुश्री कपूर श्रीराम आदित्य द्वारा निर्देशित, कृति शेट्टी के साथ शरवानंद अभिनीत फिल्म 'मनामे' में अपनी आगामी अतिथि भूमिका के साथ अपने प्रशंसक आधार को आश्चर्यचकित करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं. सीरत कपूर की अद्भुत आभा, बहुमुखी अभिनय और बैक टू बैक हिट ने उन्हें आज तेलुगु फिल्म उद्योग में सबसे बेहतरीन अभिनेत्रियों में से एक के रूप में स्थापित किया है. "मनामी" के निर्माता एक युगल गीत भी जारी करेंगे, जिसे किसी और ने नहीं बल्कि रन राजा रन के मास्टरमाइंड राजू सुंदरम ने कोरियोग्राफ किया है. यह 10 साल का पुनर्मिलन सिल्वर स्क्रीन पर धमाल मचाने के लिए तैयार है!

ट

उनकी झोली में कई फिल्में आने के साथ, 2024 सीरत कपूर के लिए एक शक्तिशाली वर्ष है. ओटीटी पर हॉटस्टार और अहा जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्मों, सेव द टाइगर्स 2 और भामाकलापम 2 जैसी दो बैक टू बैक हिट फिल्मों के बाद अभिनेत्री नए सिरे से सामने आई है.

इस जोड़ी ने पहले सुजीत द्वारा निर्देशित फिल्म रन राजा रन में स्क्रीन स्पेस साझा किया था,

जिसने दर्शकों पर एक अमिट छाप छोड़ी थी, इतना कि रन राजा रन के सीक्वल के रूप में बनाने की चर्चा थी. "मनामी" में उनका पुनर्मिलन उनकी ऑन-स्क्रीन गतिशीलता पर एक नया दृष्टिकोण पेश करते हुए पुरानी यादों को जगाने के लिए बाध्य है. निर्माताओं ने दोनों अभिनेताओं की निर्विवाद केमिस्ट्री को उनके व्यक्तिगत और सामूहिक प्रशंसक आधार के लिए भुनाया है.

टी

"रन राजा रन" के साथ दक्षिण फिल्म उद्योग में अपने प्रवेश पर विचार करते हुए, सीरत ने व्यक्त किया था कि आत्म-विस्तार के प्रति उनके समर्पण और उनकी अभिनय आकांक्षाओं की खोज से प्रेरित होकर, यह अवसर कैसे व्यवस्थित रूप से सामने आया. के बाद से, उन्होंने रवि तेजा और नागार्जुन जैसे दिग्गजों के साथ सिल्वर स्क्रीन की शोभा बढ़ाई है. "टच चेसी चुडु", "राजू गारी गढ़ी2", "टाइगर," "ओक्का क्षणम," "कृष्णा और उनकी लीला", "मां विंता गाधा विनुमा" जैसी कुछ उल्लेखनीय फिल्मों में और उनकी हालिया ब्लॉकबस्टर फिल्में "भामाकलापम 2 और सेव द टाइगर्स 2" शामिल हैं.

प्रशंसक सीरत को एक बार फिर शरवानंद के साथ युगल गीत में देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं, ताकि दर्शकों को एक शानदार दृश्य के साथ एक दिल छू लेने वाला अनुभव महसूस हो सके. निर्माता सीरत और शरवानंद की निर्विवाद केमिस्ट्री को सिल्वर स्क्रीन पर दिखाने के लिए रोमांचित हैं. इतने वर्षों की चर्चा और अफ़सोस, इंतज़ार अब ख़त्म हुआ!

Latest Stories