Seerat Kapoor ने Allu Arjun को उनके 42वें जन्मदिन पर विश किया

जन्मदिन हमेशा बेहद खास होते हैं और आज इंडस्ट्री ने सुपरस्टार अल्लू अर्जुन का जन्मदिन मनाया. अभिनेत्री सीरत कपूर जो टॉलीवुड उद्योग में ऊंची उड़ान भर रही हैं, ओजी पुष्पा राज उर्फ ​​अल्लू अर्जुन के साथ भी एक प्यारा रिश्ता साझा करती हैं.

New Update
Seerat Kapoor Sends Heartfelt Birthday Wishes For Dear Friend, The Megastar Allu Arjun On His 42nd Birthday
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

जन्मदिन हमेशा बेहद खास होते हैं और आज इंडस्ट्री ने सुपरस्टार अल्लू अर्जुन का जन्मदिन मनाया. अभिनेत्री सीरत कपूर जो टॉलीवुड उद्योग में ऊंची उड़ान भर रही हैं, ओजी पुष्पा राज उर्फ ​​अल्लू अर्जुन के साथ भी एक प्यारा रिश्ता साझा करती हैं. अभिनेत्री ने अपने प्रिय मित्र अल्लू अर्जुन को जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं दीं.

सीरत कपूर ने अपने सोशल मीडिया पर अल्लू अर्जुन के लिए एक मनमोहक जन्मदिन लिखा. सीरत कपूर ने एक तस्वीर साझा की जो उनकी उज्ज्वल मुस्कान और उनके बीच के रिश्ते को दर्शाती है. उनकी केमिस्ट्री देखने लायक है अभिनेत्री ने हार्दिक आभार व्यक्त किया. सीरत कपूर ने लिखा,

"सबसे हार्दिक, दयालु और सबसे जागृत ऊर्जा को जन्मदिन की शुभकामनाएँ! इस वर्ष आप और भी ऊंचे स्तर पर पहुंचें allu arjun"

allu

सीरत कपूर का स्नेह भरा संदेश दोनों अभिनेताओं के बीच साझा मजबूत बंधन को दर्शाता है. अपने व्यस्त कार्यक्रम के बावजूद, दोनों ने वर्षों से गहरी दोस्ती बनाए रखी है. एक अच्छी दोस्त होने के अलावा सीरत कपूर अक्सर अल्लू अर्जुन के लिए एक बड़ी चीयरलीडर रही हैं, उनके अपार स्टारडम के बावजूद उनकी मानवता की प्रशंसा करती हैं.

दोनों की दोस्ती बहुत पुरानी है और प्रशंसक हमेशा उन्हें स्क्रीन पर साथ देखने के लिए उत्सुक रहे हैं. अटकलें तब शुरू हुईं जब सीरत कपूर और अल्लू अर्जुन की एक तस्वीर ऑनलाइन प्रसारित हुई. कई लोगों ने अनुमान लगाया कि अल्लू अर्जुन अभिनीत 'पुष्पा 2' में सीरत कपूर की विशेष भूमिका हो सकती है. हालाँकि, सीरत ने बाद में स्पष्ट किया कि उन्होंने इस प्रस्ताव को अस्वीकार कर दिया, जिससे अफवाहों पर विराम लग गया.

सीरत कपूर और अल्लू अर्जुन की दोस्ती ऑन-स्क्रीन और ऑफ-स्क्रीन दोनों जगह स्पष्ट है, जो उन्हें दर्शकों के बीच एक पसंदीदा जोड़ी बनाती है. हालाँकि अभी तक इस जोड़ी की कोई पुष्ट परियोजना नहीं है, लेकिन प्रशंसकों को उम्मीद है कि उन्हें एक फिल्म में एक साथ देखने की उनकी इच्छा जल्द ही पूरी होगी.

Read More:

पुष्पा 2: द रूल से रश्मिका मंदाना का फर्स्ट लुक पोस्टर हुआ आउट

क्या Monkey Man का बनेगा सीक्वल? Dev Patel ने इस पर की बात

रवीना टंडन बेटी राशा के साथ Taylor Swift कॉन्सर्ट के ले रही है मजे

सुशांत सिंह राजपूत का घर खरीदने पर अदा शर्मा, 'जब मै जगह देखने गई....'

Latest Stories