पुष्पा 2: द रूल से रश्मिका मंदाना का फर्स्ट लुक पोस्टर हुआ आउट

ताजा खबर : रश्मिका मंदाना के 28वें जन्मदिन के अवसर पर, पुष्पा 2: द रूल के निर्माताओं ने फैंस को एक्ट्रेस के फर्स्ट लुक कैरेक्टर का पोस्टर रिलीज किया.

New Update
Pushpa 2 The Rule
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

पुष्पा 2: द रूल 2024 की सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है.अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना स्टारर, यह फिल्म 15 अगस्त, 2024 को सिनेमाघरों मे  रिलीज होने के लिए तैयार है. पुष्पा 2 के निर्माताओं ने पहले घोषणा की थी कि 8 अप्रैल को अल्लू अर्जुन के जन्मदिन पर फिल्म के पहले टीज़र का रिलीज किया जाएगा. फिल्म से रश्मिका का फर्स्ट लुक पोस्टर रिलीज किया और पोस्ट में उन्होंने लिखा, "8 अप्रैल को रोंगटे खड़े कर देने वाले सामान के लिए तैयार हो जाइए.". 

यहां देखें रश्मिका का फर्स्ट लुक  

 

पोस्टर में रश्मिका श्रीवल्ली के किरदार का बोल्ड लुक दिखा रही हैं. पोस्टर के साथ एक टीज़र रिलीज़ की भी घोषणा की गई है, जो 8 अप्रैल को रिलीज किया जाएगा.

इससे पहले मेकर्स ने पुष्पा 2 की ओटीटी रिलीज की घोषणा की थी. यह फिल्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी. इस बात की जानकारी खुद ओटीटी प्लेटफॉर्म ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर करके दी है. 'जल्द ही पुष्पा 2 नेटफ्लिक्स हिंदी, तमिल, तेलुगु पर आएगी. मलयालम और कन्नड़ में,' कैप्शन पढ़ें. हालांकि, फिल्म की ओटीटी रिलीज डेट अभी तय नहीं हुई है.

फिल्म के बारे में

निर्देशक सुकुमार के मार्गदर्शन में अल्लू अर्जुन, रश्मिका मंदाना और फहद फासिल के साथ सीक्वल के लिए अपनी भूमिका को दोहराते हैं. गौरतलब है कि पहले पार्ट पुष्पा: द राइज ने वर्ल्ड बॉक्स ऑफिस पर करीब 360-373 करोड़ का कलेक्शन किया था. 

पुष्पा 2: द रूल का निर्माण माइथ्री मूवी मेकर्स और मुत्तमसेट्टी मीडिया द्वारा किया गया है. संगीत राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता देवी श्री प्रसाद ने दिया है. अनजान लोगों के लिए, पुष्पा 2 का मुकाबला रोहित शेट्टी द्वारा निर्देशित अजय देवगन की बहुप्रतीक्षित फिल्म सिंघम अगेन से होगा. फिल्म में रणवीर सिंह, टाइगर श्रॉफ, दीपिका पादुकोण, अर्जुन कपूर और करीना कपूर खान भी अहम भूमिकाओं में हैं.

Tags : Rashmika Mandanna

Read More:

The Girlfriend से सामने आया Rashmika Mandanna का फर्स्ट लुक पोस्टर

पृथ्वीराज के सामने खुद को जूनियर आर्टिस्ट महसूस करते थे अक्षय और टाइगर

जब 11 साल की उम्र में दिलजीत दोसांझ को छोड़ना पड़ा था माता-पिता का घर!

तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया इस OTT प्लेटफॉर्म पर हुई रिलीज!

Latest Stories