क्या Monkey Man का बनेगा सीक्वल? Dev Patel ने इस पर की बात

देव पटेल को उनके निर्देशन में बनी पहली फिल्म मंकी मैन के लिए तारीफ मिल रही है, जिसमें शोभिता धूलिपाला और सिकंदर खेर भी प्रमुख भूमिकाओं में है.

New Update
Monkey Man
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर : देव पटेल ने अपने करियर का एक दशक मंकी मैन के निर्माण में लगाया, जिसमें वे मुख्य भूमिका में भी हैं. पिछले महीने SXSW में प्रीमियर होने के बाद से ही इस एक्शन थ्रिलर को आलोचकों और दर्शकों से तारीफ मिल रही है. इसलिए, जब मंकी मैन के सीक्वल की संभावना के बारे में पूछा गया, तो देव ने संभावनाओं से इनकार नहीं किया, हालांकि उन्होंने स्वीकार किया कि वे खुद से आगे निकलने की 'कोशिश' नहीं कर रहे हैं.

देव पटेल ने सीक्वल पर कही ये बात 

मंकी मैन के एलए प्रीमियर पर वैरायटी से बात करते हुए , देव ने अपने विचार शेयर किए कि क्या वह सीक्वल में और अधिक के लिए वापस आएंगे. उन्होंने कहा: "मैं खुद से आगे नहीं बढ़ने की कोशिश कर रहा हूं. मुझे पता है कि यह एक क्लिच जैसा लगता है, लेकिन बस ... इस छोटी सी चीज को जन्म देना, यह एक बहुत बड़ा उपक्रम रहा है. यह सब एक सपना सच होने जैसा है."

dev patel.png

मंकी मैन में विपिन शर्मा भी हैं, जो फिल्म में ट्रांस महिला अल्फा की भूमिका निभा रहे हैं. फिल्म में प्रतिनिधित्व के महत्व के बारे में बात करते हुए, देव ने उसी प्रकाशन को बताया, "मेरे लिए, यह वंचितों, बेज़ुबानों और हाशिए पर पड़े लोगों के लिए एक गान है. साथ मिलकर वे अच्छे और न्याय के लिए यह युद्ध लड़ते हैं, और मेरे लिए, मैं वास्तव में भारत में तीसरे लिंग, हिजड़ा समुदाय को शामिल करना चाहता था."

फिल्म मंकी मैन के बारे में 

देव के अलावा, मंकी मैन में शोभिता धुलिपाला , सिकंदर खेर, मकरंद देशपांडे, पितोबाश और विपिन शर्मा भी हैं. फिल्म का आधिकारिक सारांश इस प्रकार है, "कई सालों तक दबाए गए गुस्से के बाद, किड शहर के दुष्ट कुलीन वर्ग के इलाके में घुसपैठ करने का तरीका खोज लेता है. जैसे-जैसे उसका बचपन का सदमा उबलता है, उसके रहस्यमयी रूप से जख्मी हाथ उन लोगों से बदला लेने के लिए एक विस्फोटक अभियान शुरू करते हैं, जिन्होंने उससे सब कुछ छीन लिया था."

मंकी मैन 5 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज हुई.

Tags : Monkey Man

Read More:

पुष्पा 2: द रूल से रश्मिका मंदाना का फर्स्ट लुक पोस्टर हुआ आउट

पृथ्वीराज के सामने खुद को जूनियर आर्टिस्ट महसूस करते थे अक्षय और टाइगर

जब 11 साल की उम्र में दिलजीत दोसांझ को छोड़ना पड़ा था माता-पिता का घर!

तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया इस OTT प्लेटफॉर्म पर हुई रिलीज!

Latest Stories