सीरत कपूर Save The Tigers 2 में हमसलेखा के किरदार में चमकीं

अपनी हाल ही में रिलीज़ हुई सीरीज़ भामाकलापम 2 में अपने पावरपैक प्रदर्शन से दर्शकों को आश्चर्यचकित करने के बाद, सीरत कपूर अब शहर में चर्चा का विषय बन गई हैं, हाल ही में रिलीज़ हुई हॉटस्टार वेब सीरीज़ सेव द टाइगर 2

New Update
Save The Tigers 2
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

अपनी हाल ही में रिलीज़ हुई सीरीज़ भामाकलापम 2 में अपने पावरपैक प्रदर्शन से दर्शकों को आश्चर्यचकित करने के बाद, सीरत कपूर अब शहर में चर्चा का विषय बन गई हैं, हाल ही में रिलीज़ हुई हॉटस्टार वेब सीरीज़ सेव द टाइगर 2 में अपने पहले कभी न देखे गए लुक और प्रदर्शन के लिए. सीरत कपूर पर सबकी नजरें चमक रही हैं, जो इस रोमांचक परियोजना में हॉटस्टार बैनर के तहत अपनी शुरुआत कर रही हैं.

io

सीरत कपूर, जिन्होंने सेव द टाइगर्स 2 के दूसरे सीज़न में कदम रखा है, हमसलेखा का किरदार निभा रही हैं, और मैं आपको बता दूं, वह शो चुरा रही हैं! आप सीरत को उसकी प्यारी भूमिकाओं के लिए जानते होंगे, लेकिन अपनी सीट पर बने रहें क्योंकि इस बार वह कुछ बिल्कुल अलग लेकर आ रही है. उनका किरदार केंद्र स्तर पर है. कहानी उसके इर्द-गिर्द घूमती है, और वह इसकी मालिक है! हर कोई इस बात पर चर्चा कर रहा है कि वह इस निर्भीक बदमाश, नासमझ चरित्र को कितनी सहजता से निभाती है. अपनी गहन अभिव्यक्ति से लेकर अपनी सशक्त संवाद अदायगी तक, उन्होंने शुरू से ही हम सभी को बांधे रखा है.

juio

15 मार्च को डिज्नी + हॉटस्टार पर रिलीज होने वाले इस शो को पहले ही देख चुके प्रशंसक और आलोचक सीरत की नायिका हमसलेखा की भूमिका से प्रभावित हैं. लेकिन उनमें से कुछ लोग चाहते थे कि उनका किरदार अधिक सुर्खियाँ बटोरे और यहाँ तक कि उनकी कहानी भी अधिक हो क्योंकि उन्हें उनका किरदार और स्क्रीन पर उनके द्वारा लाया गया आकर्षण बहुत पसंद आया.

डिज़्नी + हॉटस्टार पर "सेव द टाइगर्स 2"

jh

कुछ समीक्षाओं में लिखा गया, हंस इंडिया द्वारा "सीरत कपूर श्रृंखला की समग्र अपील को बढ़ाते हुए स्वाभाविक प्रदर्शन करते हैं." एचटी तेलुगु द्वारा "हीरोइन हमसलेखा की भूमिका में सीरत कपूर ने भी अच्छा अभिनय किया." तेलुगु समयम द्वारा "सीरत कपूर हंस की तरह खूबसूरत लग रही थीं". साक्षी पोस्ट द्वारा "सीरत कपूर ने हमसलेखा के रूप में शानदार काम किया". इंडिया ग्लिट्ज़ द्वारा "सीरत कपूर शानदार दिखती हैं और नायिका के रूप में अपनी भूमिका को सहजता से निभाती हैं."

u

सीरत कपूर लगातार अपने प्रदर्शन से यह साबित कर रही हैं कि वह नई चुनौतियों का सामना करने और अपनी प्रतिभा के विभिन्न पहलुओं का पता लगाने से डरती नहीं हैं. तो, यदि आपने अभी तक डिज़्नी + हॉटस्टार पर "सेव द टाइगर्स 2" नहीं देखा है, तो आप किसका इंतज़ार कर रहे हैं? हमसलेखा के रूप में सीरत कपूर के शानदार प्रदर्शन से अभिभूत होने के लिए तैयार हो जाइए. यह एक ऐसी सवारी है जिसे आप मिस नहीं करना चाहेंगे!

वर्कफ्रंट की बात करें तो सीरत कपूर आखिरी बार सेव द टाइगर 2 के अलावा भामाकलम 2 में नजर आई थीं. अभिनेत्री के पास इस साल कई परियोजनाएं रिलीज हो रही हैं, जिनमें से कुछ हैं, जेडी चक्रवर्ती के साथ अनटाइटल्ड मिस्ट्री थ्रिलर: ए साइकोलॉजिकल रोलर कोस्टर. आकाश दाती वास्तव जो दिल राजू की म्यूजिकल लव स्टोरी है. शरवानंद के साथ शीर्षकहीन रोम-कॉम: 8 साल बाद एक पुनर्मिलन और कुछ अन्य जिनकी आधिकारिक घोषणा जल्द ही की जाएगी.

Tags : Save The Tigers 2 | Disney Hotstar | Seerat Kapoor 

Read More:

विक्की कौशल, तृप्ति डिमरी और एमी विर्क की बैड न्यूज इस दिन होगी रिलीज

Vicky Kaushal ने फिल्म डंकी में अपने कैमियो को लेकर दिया ये बयान

Ranbir की लिव-इन गर्लफ्रेंड को लेकर पिता Rishi Kapoor को थी दिक्कत?

मां के बर्थडे पर इमोशनल हुए करण जौहर, सोशल मीडिया पर शेयर किया पोस्ट

Latest Stories