सातवें महीने की प्रेग्नेंट Yami Gautam होली खेलने की बात पर मुस्कुराई

अपनी पिछली कामयाब और चर्चित फिल्म 'आर्टिकल 370' से  सुर्खियों में छा गयी यामी गौतम आजकल लोगों की नजरों से दूर रह रही हैं. वजह, वह खुद 8 मार्च 2024 को अपनी फिल्म के ट्रेलर लांच पर अपने पतिदेव (आदित्य धर) के साथ एक चर्चा में बताई थी

New Update
Seventh month pregnant Yami Gautam smiles at the thought of playing Holi
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

अपनी पिछली कामयाब और चर्चित फिल्म 'आर्टिकल 370' से  सुर्खियों में छा गयी यामी गौतम आजकल लोगों की नजरों से दूर रह रही हैं. वजह, वह खुद 8 मार्च 2024 को अपनी फिल्म के ट्रेलर लांच पर अपने पतिदेव (आदित्य धर) के साथ एक चर्चा में बताई थी कि वह साढ़े पांच महीने की एक्सपेक्टेन्ट हैं. यानी- अब वह खुशी शेयर करने के और करीब... आठवें महीने की ओर बढ़ चली हैं. हम हिंदी पाठकों के सामने बार बार 'गर्भवती' शब्द बोलना ठीक नहीं मानते ( बुरा न मानो होली है !) यह अलग बात है कि सिनेमा सितारों के वही फैन्स सामने होने पर कनखियों से अपनी महिला स्टार'नी के शरीर के उतार चढ़ाव को कुरेद कुरेद कर देखना पसंद करते हैं. अगर सामने सिनेमा पर्दे की हीरोइन हो और मौका  होली का हो, तो पूछिए मत! मतलब आज की सर्वाधिक डिमांड वाली हीरोइन यामी गौतम धर के घर मे रहने या बहुत अधिक ना दिखने की एक वजह यह भी है कि यह होली उनके प्रैग्नेंसी- पीरिएड में पड़ने वाली पहली होली है.

इस साल की होली खेलकर बनेगी यामी-ममी

बीते सालों की कामयाब हीरोइन यामी गौतम ने 'काबिल', 'दसवीं', 'लास्ट', 'चोर निकल के भागा', 'उरी- सर्जिकल स्ट्राइक', 'ओएमजी 2', 'आर्टिकल 370' जैसी मजबूत फिल्में दिया है जिनमे उनके काम की खूब तारीफ हुई है. यामी गौतम टीवी पर्दे के धारावाहिक 'चांद के पार चलो', 'यह प्यार ना होगा कम' से बड़े पर्दे पर छा  जानेवाली अभिनेत्री हैं. उनके पति अभिनेता व निर्माता आदित्य धर हैं. यामी की उनकी छोटी बहन सुरीली और भाई से खूब जमती है. "हमलोग होली पर एक साथ रंगों की मस्ती में सराबोर हो जाते हैं." पिछली होली पर बताया था यामी ने."फिल्मों में आने के बाद से हम रंगों से बचते हैं.कलर का इंफेक्शन होने का खतरा रहता है."

giy

वैसे, होली के रंगों से दूर भागना और रंग खेलते हुए दूसरों को देखना यामी को बेहद पसंद है. इसकी एक वजह यह भी है कि उनको स्कीन एलर्जी है. उनका कहना है, "मैं दूर से ही होली के रंगों की धूम धड़ाम और मस्ती को देखकर मस्त होती हूं. सभी कलाकारों को रंगों की होली से दूर रहना चाहिए क्योंकि उनके फेस वैल्यू का ही सारा खेल है और रंग खेलने वाले फेस को ही टारगेट करते हैं."

uyjh

यामी इस साल की होली को अपने लिए लकी मानती हैं. उनकी फिल्म 'आर्टिकल 370' को जो अपरिसीएशन मिला है उससे वह और उनके पति दोनो अविभूत हैं. और, इस होली के बाद ही (मई 2024 में) वह मां बनने  जा रही हैं. वह इस होली को बहुत सरलता और सावधानी से घर मे रहकर सेलिब्रेट करेंगी क्योंकि इस पर्व के बाद से ही वो उस एहसास की ओर बढ़ेंगी जिसमे स्त्री मातृत्व की मर्यादा पाती है.

हर वर्ष की तरह ही इस वर्ष भी अपने सभी चाहने वालों को 'होली की शुभ कामना' देना वह नहीं भूलती. 

Tags : Yami Gautam Article 370 | Yami Gautam holi | yami gautam pregnant

Read More:

विक्की कौशल, तृप्ति डिमरी और एमी विर्क की बैड न्यूज इस दिन होगी रिलीज

SS Rajamouli ने Mahesh Babu स्टारर SSMB29 के बारे में अपडेट शेयर किया 

प्रतीक गांधी स्टारर हंसल मेहता की वेब-सीरीज गांधी की रिलीज डेट आई 

Tabu स्टारर Chandni Bar का बनेगा सीक्वल, फिल्म 2025 में होगी रिलीज 

Latest Stories