प्रतीक गांधी स्टारर हंसल मेहता की वेब-सीरीज गांधी की रिलीज डेट आई

ताजा खबर : अप्लॉज़ एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित इस शो गांधी की मुंबई में शूटिंग शुरू होने की उम्मीद है. इस सीरीज का निर्माण हंसल मेहता कर रहें हैं

New Update
Pratik Gandhi news
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर  : फिल्म निर्माता हंसल मेहता ने इतिहासकार रामचंद्र गुहा की ज्ञानवर्धक पुस्तकों पर आधारित गांधी नामक अपनी आगामी वेब सीरीज के साथ एक नई सिनेमाई यात्रा शुरू की है. यह सीरीज महात्मा गांधी के परिवर्तनकारी वर्षों पर प्रकाश डालती है जैसा कि 'भारत से पहले गांधी' और 'गांधी: विश्व को बदलने वाले वर्ष' में वर्णित है. अब खबरों से पता चला है कि सीरीज़ की शूटिंग शुरू हो चुकी है, जिसका शुरुआती शेड्यूल जनवरी के तीसरे हफ्ते से महाराष्ट्र में होगा. 

सीरीज़ की शूटिंग महाराष्ट्र में होगी शुरू 

महाराष्ट्र में भोर के सुरम्य स्थानों ने फिल्मांकन के पहले चरण के लिए मंच तैयार किया है, जिसमें गांधी के प्रारंभिक जीवन के महत्वपूर्ण क्षण शामिल होंगे. एक सूत्र के मुताबिक, "वे महाराष्ट्र के भोर में शूटिंग कर रहे हैं. भारत शेड्यूल पूरा करने के बाद टीम लंदन में शूटिंग करेगी." 
इंग्लैंड की राजधानी में शूट गांधी के अंतर्राष्ट्रीय प्रदर्शन और शैक्षिक यात्रा को चित्रित करने में महत्वपूर्ण महत्व रखता है. यह खंड कथा का एक महत्वपूर्ण हिस्सा बनता है, जो गांधी के सांसारिक अनुभवों की अंतर्दृष्टि के साथ कहानी को समृद्ध करता है. सूत्र ने यह भी बताया कि सीरीज़ अगले साल के मध्य में रिलीज़ होगी. विदेश में उनके समय के बारे में अधिक जानकारी देते हुए, अंदरूनी सूत्र ने कहा, "लंदन में शूटिंग उन क्षणों को पकड़ने के लिए अत्यंत महत्वपूर्ण है जहां गांधी ने दुनिया का अनुभव प्राप्त किया और अपनी शिक्षा पूरी की. यह स्क्रिप्ट का एक बड़ा हिस्सा होगा." 

प्रतीक गांधी: 'मैं उत्साहित हूं कि लोग मुझे और अधिक देखना चाहते हैं' |  बॉलीवुड समाचार - द इंडियन एक्सप्रेस
'स्कैम 1992: द हर्षद मेहता स्टोरी' और 'बाई' की सफलताओं के बाद, गांधी हंसल मेहता और महात्मा गांधी की भूमिका निभाने वाले एक्टर प्रतीक गांधी के बीच तीसरा सहयोग है. उनके साथ कलाकारों की टोली में शामिल हैं प्रशंसित अभिनेता अदिनाथ कोठारे, जो श्रृंखला में स्वतंत्रता सेनानी गोपाल कृष्ण गोखले का महत्वपूर्ण किरदार निभा रहे हैं. 

Tags : Pratik Gandhi 

Read More:

विक्की कौशल, तृप्ति डिमरी और एमी विर्क की बैड न्यूज इस दिन होगी रिलीज

Vicky Kaushal ने फिल्म डंकी में अपने कैमियो को लेकर दिया ये बयान

Ranbir की लिव-इन गर्लफ्रेंड को लेकर पिता Rishi Kapoor को थी दिक्कत?

मां के बर्थडे पर इमोशनल हुए करण जौहर, सोशल मीडिया पर शेयर किया पोस्ट

 

Latest Stories