Tabu स्टारर Chandni Bar का बनेगा सीक्वल, फिल्म 2025 में होगी रिलीज

चांदनी बार 2 नामक सीक्वल का निर्देशन मोहन आज़ाद करेंगे, जिन्होंने पहली फिल्म की पटकथा और संवाद लिखे थे. अब तब्बू स्टारर फिल्म पर एक नया अपडेट सामने आई है.

New Update
Tabu
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर :  2001 के हार्ड-हिटिंग ड्रामा चांदनी बार के फैन्स खुश है राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता फिल्म का सीक्वल दिसंबर 2025 में रिलीज होने की पुष्टि की गई है. मधुर भंडारकर द्वारा निर्देशित मूल फिल्म में तब्बू ने मुमताज के रूप में एक शक्तिशाली प्रदर्शन किया था, जो एक बार डांसर है जो मुंबई की जटिलताओं को उजागर करती है. 

चांदनी बार 2 पर अपडेट आई सामने 

इस बार बागडोर मूल फिल्म के पटकथा लेखक और संवाद लेखक मोहन आज़ाद को सौंपी जा रही है. आज़ाद चांदनी बार 2 के साथ अपने निर्देशन की शुरुआत करेंगे. निर्देशक के रूप में आज़ाद की पहली फिल्म, व्हाट ए किस्मत, 22 मार्च, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज़ होने से पहले रोमांचक खबर आई है.

और अब चांदनी बार 2…तब्बू फिर बन सकती है बार गर्ल ? | And now chandni bar 2...Tabu  once again can be a bar girl ? | Patrika News

जबकि चांदनी बार 2 की स्क्रिप्ट पूरी होने वाली है, कास्टिंग विवरण गुप्त रखा गया है. प्रेस नोट में कहा गया है कि अभी तक किसी भी अभिनेता से आधिकारिक तौर पर संपर्क नहीं किया गया है. मूल फिल्म में तब्बू, अतुल कुलकर्णी, अनन्या खरे और राजपाल यादव सहित कई शानदार कलाकार थे. 
सीक्वल के बारे में बात करते हुए मोहन आज़ाद ने अपना उत्साह व्यक्त किया और कहा, "इस फिल्म के निर्माता आर. मोहन ने चांदनी बार के सीक्वल के बारे में बहुत पहले ही यह इच्छा व्यक्त की थी, जिसकी कहानी को लेकर हम बहुत भ्रमित थे. लेकिन मुझे खुशी है कि हमने इस सीक्वल फिल्म की कहानी जबरदस्त तरीके से लिखी गई है. और मुझे यकीन है कि आने वाले साल में हम चांदनी बार की उसी सफलता को एक बार फिर से दोहराने में सक्षम होंगे, ”एक प्रेस नोट में कहा गया. 

Read More:

विक्की कौशल, तृप्ति डिमरी और एमी विर्क की बैड न्यूज इस दिन होगी रिलीज

Vicky Kaushal ने फिल्म डंकी में अपने कैमियो को लेकर दिया ये बयान

Ranbir की लिव-इन गर्लफ्रेंड को लेकर पिता Rishi Kapoor को थी दिक्कत?

मां के बर्थडे पर इमोशनल हुए करण जौहर, सोशल मीडिया पर शेयर किया पोस्ट

 

Latest Stories