शरद केलकर ने कहा,दीपिका ने चोट के बावजूद फिल्म राम-लीला में किया डांस

शरद केलकर ने संजय लीला भंसाली की फिल्म गोलियों की रासलीला-राम-लीला में दीपिका पादुकोण के साथ काम किया था. उन्होंने एक इंटरव्यू में दीपिका पादुकोण की तारीफ की.

New Update
Sharad Kelkar said Deepika
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

शरद केलकर को संजय लीला भंसाली की फिल्म गोलियों की रासलीला राम-लीला (2013) में उनके नकारात्मक किरदार के लिए खूब सराहना मिली थी. फिल्मीज्ञान को दिए गए एक इंटरव्यू में शरद ने खुलासा किया कि उन्होंने घुटने की सर्जरी के बाद गरबा सीक्वेंस की शूटिंग की थी. उन्होंने बताया कि दीपिका पादुकोण ने खुद घायल होने के बावजूद उनके स्टेप्स को समझने में उनकी मदद की.

Sharad Kelkar discloses he's not a part of Manoj Bajpayee's 'The Family Man  3'; says 'nobody informed me' | Hindi Movie News - Times of India

शरद केलकर ने की दीपिका पादुकोण की तारीफ

शरद ने अपनी सह-कलाकार की तारीफ करते हुए कहा, “मुझे एक घटना बहुत अच्छी तरह याद है. प्यार से ज्यादा, मैं उनका ( दीपिका ) बहुत सम्मान करता हूं. उस समय मेरे घुटने की सर्जरी हुई थी और हम गाने - लहू मुंह लग गया की शूटिंग कर रहे थे. मुझे बैठकर गरबा करना था. मेरे फिजियो ने मुझसे कहा, 'तुम बैठ नहीं सकते क्योंकि तुम्हारी अभी-अभी सर्जरी हुई है, तुम 90 डिग्री से नीचे नहीं झुक सकते.' मैं यह करने में असमर्थ था. सर्जरी के कारण दर्द के कारण, मैं यह नहीं कर सका. चूंकि, संजय सर एक परफेक्शनिस्ट हैं, उन्होंने कहा 'जितना तुम कर सकते हो उतना करो.' मुझे स्टेप्स समझ नहीं आ रहे थे. दीपिका पैरों में पूरी चोट के साथ नंगे पांव डांस कर रही थी. पूरा टेप बांध कर उसने 11 दिन शूट किया दर्द में (वह दर्द में होने के बावजूद ग्यारह दिनों तक अपने पैर के चारों ओर टेप से नाचती रही). मैं तुम्हें सिखाऊंगी.’ किसी तरह मैं ऐसा करने में कामयाब रही और वह बहुत प्यारी थी.’”

दीपिका पादुकोण के पैरों में लगी थी चोट, बार-बार उठ रहा था तेज दर्द, फिर भी  11 दिनों तक की थी शूटिंग - News18 हिंदी

शरद केलकर के बारे में

शरद ने प्रियदर्शन की फिल्म हलचल से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. उन्होंने बादशाहो, तान्हाजी और लक्ष्मी जैसी लोकप्रिय फिल्मों में काम किया है. शरद ने राजकुमार राव की फिल्म श्रीकांत में भी अहम किरदार निभाया था. यह फिल्म दृष्टिबाधित उद्यमी श्रीकांत बोला की बायोपिक है, जिसका किरदार राजकुमार ने निभाया है. तुषार हीरानंदानी निर्देशित इस फिल्म में अलाया एफ और ज्योतिका भी अहम भूमिका में हैं.

शरद केलकर के  आने वाले प्रोजेक्ट

शरद अगली बार अभिषेक अनिल कपूर की एरियल एक्शन-थ्रिलर स्काई फोर्स में नजर आएंगे, जिसमें अक्षय कुमार , निमृत कौर और सारा अली खान मुख्य भूमिका में हैं.

Read More:

शाहरुख खान अहमदाबाद के KD अस्पताल में हुए भर्ती

कृति सेनन ने बॉलीवुड में पूरे किए 10 साल, इंस्टाग्राम पर शेयर की पोस्ट

तृप्ति डिमरी ने पुष्पा 2 में एक डांस नंबर के लिए सामंथा की जगह ली?

शाहरुख खान की मैनेजर पूजा ददलानी ने शेयर किया उनका हेल्थ अपडेट

 

Latest Stories