Sharman Joshi को कई हिट फिल्में मिलने के बाद भी देना पड़ा ऑडिशन?

एंटरटेनमेंट : शरमन जोशी इस साल अपना 45वां जन्मदिन मनाएंगे और इस मौके पर वह आपको अपने शुरुआती संघर्ष, सफलता और परिवार के बारे में कुछ खास बातें बताएंगे.

New Update
Sharman Joshi
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

एंटरटेनमेंट : अक्सर हिट फिल्में देने के बाद भी कई स्टार्स को आगे काम नहीं मिल पाता है. कुछ एक्टर हार मानकर फिल्म लाइन छोड़ देते हैं तो कुछ ओटीटी की ओर रुख कर लेते हैं. इन्हीं में से एक हैं अभिनेता शरमन जोशी जिन्होंने कई बेहतरीन फिल्मों में काम किया है लेकिन पिछले कई सालों से उनकी कोई भी फिल्म बड़े पर्दे पर रिलीज नहीं हुई है. बहरहाल, शरमन जोशी ओटीटी पर एक के बाद एक बेहतरीन परफॉर्मेंस देते नजर आ रहे हैं. शरमन जोशी का शुरुआती करियर अच्छा था लेकिन एक के बाद एक ब्लॉकबस्टर फिल्म आने के बाद उन्हें काम मिलना कम हो गया. शरमन जोशी इस साल अपना 45वां जन्मदिन मनाएंगे और इस मौके पर वह आपको अपने शुरुआती संघर्ष, सफलता और परिवार के बारे में कुछ खास बातें बताएंगे.

EXCLUSIVE: Sharman Joshi reveals why he was not part of the Golmaal  franchise; says, “Money was, of course, the factor” : Bollywood News -  Bollywood Hungama

शरमन जोशी के परिवार के बारे में 

शरमन जोशी का जन्म 28 अप्रैल 1979 को नागपुर में एक गुजराती ब्राह्मण परिवार में हुआ था. शरमन के पिता अरविंद जोशी एक गुजराती थिएटर कलाकार थे, जबकि उनकी मां सरिता भोसले जोशी एक मराठी थिएटर कलाकार थीं. शरमन की बहन अभिनेत्री मानसी जोशी हैं जिन्होंने अभिनेता रोहित रॉय से शादी की है. रोहित रॉय के बड़े भाई रोनित रॉय एक मशहूर टीवी और बॉलीवुड अभिनेता हैं. शरमन जोशी ने साल 2000 में प्रेरणा चोपड़ा से शादी की थी और प्रेरणा बॉलीवुड के मशहूर विलेन प्रेम चोपड़ा की बेटी हैं. इस हिसाब से शरमन प्रेम चोपड़ा के दामाद लगते हैं. शरमन जोशी के तीन बच्चे हैं विहान, वर्यान और ख्याना जोशी. चूंकि उनके माता-पिता थिएटर कलाकार थे, इसलिए शरमन ने थिएटर भी किया है.

शरमन जोशी की पहली फिल्म

Sharman Joshi Birthday: Sharman Joshi Birthday net worth property films  fees wife , इतने करोड़ की प्रॉपर्टी के मालिक हैं शरमन जोशी, इस खूंखार विलेन  की बेटी को दे बैठे थे दिल |

शरमन जोशी ने अभिनय की बारीकियां थिएटर से सीखीं. फिल्मों में आने से पहले वह कई चीजें सीखना चाहते थे. शरमन ने साल 1999 में फिल्म गॉडमदर से डेब्यू किया था. इस फिल्म को सर्वश्रेष्ठ हिंदी फिल्म घोषित किया गया और राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार से सम्मानित किया गया. शरमन की अगली फिल्म स्टाइल (2001) रिलीज़ हुई जो व्यावसायिक रूप से हिट रही. इस फिल्म का सीक्वल 'एक्सक्यूज़ मी' था जो फ्लॉप रहा. शरमन जोशी को फिल्मी अंदाज से पहचान मिली और इसके बाद उन्होंने कई फिल्में कीं, जिनमें से कुछ हिट रहीं, कुछ सुपरहिट रहीं और कई फ्लॉप भी रहीं.

Tags : Sharman joshi 

Read More:

भारती सिंह ने TV इंडस्ट्री का बताया काला सच, 'उन्हें घर जाने की...'

गैलेक्सी अपार्टमेंट से शिफ्ट होंगे सलमान खान? भाई अरबाज ने बताया सच!

महाराष्ट्र के CM एकनाथ शिंदे ने नायक में अनिल कपूर के रोल की तारीफ की

शाहरुख खान KKR vs PBKS मैच के लिए भारी सुरक्षा के साथ कोलकाता पहुंचे

Latest Stories