पारितोष पेंटर के Ek Main Aur Ek TWO में श्वेता तिवारी का कॉमेडी अवतार

अपने बेबाक विचारों और बोल्ड, बेबाक हॉटी छवि के लिए जानी जाने वाली टीवी स्टार और फिल्म अभिनेत्री ("ग्लैम-मॉम") श्वेता तिवारी प्रसिद्ध लेखक और निर्देशक परितोष पेंटर की प्रफुल्लित करने वाली हिंदी कॉमेडी...

New Update
t
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

अपने बेबाक विचारों और बोल्ड, बेबाक हॉटी छवि के लिए जानी जाने वाली टीवी स्टार और फिल्म अभिनेत्री ("ग्लैम-मॉम") श्वेता तिवारी प्रसिद्ध लेखक और निर्देशक परितोष पेंटर की प्रफुल्लित करने वाली हिंदी कॉमेडी 'एक मैं और एक दो' में एक मजेदार मुख्य किरदार निभाती नजर आएंगी।

बेहद मजेदार नाटक ‘एक मैं…’ बुद्धि, हास्य और बेहतरीन अभिनय से भरपूर अनुभव का वादा करता है।

k

नाटक मोनिका दुग्गल नामक एक सेक्सी तलाकशुदा महिला के इर्द-गिर्द घूमता है, जो कोलाबा में एक शानदार जीवन जी रही है। इसमें एक दिलचस्प मोड़ है कि कैसे वह दो सज्जनों को शामिल करके अपनी वित्तीय समस्याओं को हल करती है। इसके बाद एक गुदगुदाने वाली आकर्षक कहानी और अंतहीन हंसी से भरी एक रात है।

"सुपर-उत्साहित" बहुमुखी अभिनेत्री श्वेता तिवारी के अलावा, नाटक के प्रतिभाशाली कलाकारों में श्वेता तिवारी, सुरेश मेनन, श्वेता गुलाटी, नासिर वाकर, सिद्धार्थ सागर और कई अन्य शामिल हैं।

iu

नाटक के बारे में बात करते हुए लेखक-निर्देशक-अभिनेता परितोष पेंटर कहते हैं, "कॉमेडी लोगों से जुड़ने और उनके जीवन में खुशी के आंसू लाने का एक शानदार तरीका है। 'एक मैं और एक दो' हास्य और जीवन की विचित्रताओं का उत्सव है। कलाकारों ने बेहतरीन काम किया है और मेरा मानना ​​है कि दर्शकों को यह नाटक बहुत पसंद आएगा। नाटक-थिएटर के दर्शकों को हंसाना कोई मज़ाक नहीं है। श्वेता तिवारी पर नज़र रखें --- वह एक सरप्राइज़ पैकेज होंगी क्योंकि वह पागलपन भरे दृश्यों और संवादों में अपनी क्षमता साबित करेंगी।"

i

याद दिला दें कि बहुमुखी प्रतिभा की धनी अभिनेत्री-डांसर श्वेता तिवारी अपने दिलेर स्वभाव के लिए जानी जाती हैं और बिग बॉस (सीजन 04) की विजेता रहीं। उन्होंने फियर फैक्टर खतरों के खिलाड़ी में भाग लिया और पांचवां स्थान हासिल किया। दिलचस्प बात यह है कि श्वेता को कॉमेडी सर्कस का नया दौर (2011) में अंतिम विजेता चुना गया, जो यह साबित करता है कि उनमें हमेशा दर्शकों को दिल खोलकर हंसाने की क्षमता थी।

Suresh Menon

यह हास्य-व्यंग से भरपूर नाटक, जो हंसी और अविस्मरणीय प्रदर्शनों की एक रात सुनिश्चित करता है, 6 और 7 जुलाई (शनिवार-रविवार) को मुंबई के बांद्रा पश्चिम क्षेत्र के ऑडिटोरियम में मंचित किया जाएगा।

;

संयोग से आकर्षक फिटनेस-आइकन श्वेता के पास वह युवा-कायाकल्प वाला लुक है, जो उन्हें उनकी मॉडल-अभिनेत्री-शैली-स्मार्ट खूबसूरत बेटी पलक तिवारी (‘किसी का भाई-किसी की जान’ फिल्म से प्रसिद्ध) की ‘बड़ी बहन’ की तरह दिखता है।

Read More:

Varun Dhawan की Baby John हुई पोस्टपोन, फिल्म की नई रिलीज डेट आई सामने

करीना कपूर स्टारर क्रू को लेकर शर्मिला टैगोर ने शेयर किए अपने विचार

कमल हासन ने शाहरुख को लेकर किया खुलासा, कहा- 'हे राम के लिए कोई फीस..'

शरवरी वाघ ने बाजीराव मस्तानी में शर्मिन संग काम करने के अनुभव किए शेयर

Latest Stories