Varun Dhawan की Baby John हुई पोस्टपोन, फिल्म की नई रिलीज डेट आई सामने

ताजा खबर: बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन की फिल्म 'बेबी जॉन' की रिलीज को लेकर अहम जानकारी सामने आ रही हैं जिसमें 'बेबी जॉन' अब पोस्टपोन हो चुकी हैं. ऐसे में चलिए जानते है कि फिल्म कब रिलीज होगी. 

New Update
Baby John New Release Date

Baby John

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

Baby John New Release Date: बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'बेबी जॉन' को लेकर सुर्खियों में हैं. इस फिल्म का दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. इस बीच फिल्म की रिलीज को लेकर अहम जानकारी सामने आ रही हैं जिससे दर्शकों को निराशा हाथ लग सकती हैं. जी हां, आपने सही सुना फिल्म 'बेबी जॉन' अब पोस्टपोन हो चुकी हैं. ऐसे में चलिए जानते है कि फिल्म कब रिलीज होगी. 

इस दिन रिलीज होगी बेबी जॉन

आपको बता दें वरुण धवन ने आज 26 जून को फिल्म की रिलीज डेट के साथ एक पोस्टर भी शेयर किया हैं. इस पोस्टर में  एक्टर खूखांर अवतार में नजर आ रहे हैं. वहीं फिल्म की रिलीज डेट शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, "इस साल क्रिसमस और भी मजेदार हो गया है. 25 दिसंबर को रिलीज हो रही बेबी जॉन के लिए तैयार हो जाइए". 

आमिर खान और वरुण धवन की फिल्म में होगी टक्कर

'बेबी जॉन' से कीर्ति सुरेश हिंदी फिल्म जगत में डेब्यू कर रही हैं और इसमें वामिका गब्बी भी हैं, जो सिल्वर स्क्रीन पर डेब्यू कर रही हैं. इस एक्शन एंटरटेनर में जैकी श्रॉफ और राजपाल यादव भी शामिल हैं. 'बेबी जॉन' एस थमन की म्यूजिकल फिल्म है. जियो स्टूडियोज ने एटली और सिने1 स्टूडियोज के साथ मिलकर 'बेबी जॉन' प्रस्तुत किया है. एप्पल स्टूडियोज और सिने1 स्टूडियोज प्रोडक्शन के लिए बनी इस फिल्म का निर्माण मुराद खेतानी, प्रिया एटली और ज्योति देशपांडे ने किया है. बता दें बेबी जॉन अब आमिर खान की फिल्म सितारे जमीन पर को टक्कर देगी. ये फिल्म भी क्रिसमस पर रिलीज होने वाली है.

Baby John Release | Baby John Release date | Varun Dhawan 

Latest Stories