film Monkey Man के प्रीमियर में शामिल हुए सिकंदर खेर, शोभिता धूलिपाला

अभिनेता सिकंदर खेर अपनी पहली हॉलीवुड फिल्म "मंकी मैन" के प्रीमियर के लिए, संयुक्त राज्य अमेरिका के लिए उड़ान भरकर एक रोमांचक यात्रा पर अमेरीका पहुंच गए. बहुप्रतीक्षित फिल्म 'मंकी मैन' का प्रीमियर,

New Update
Sikandar Kher Shobhita Dhulipala attend the premiere of the film Monkey Man
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

अभिनेता सिकंदर खेर अपनी पहली हॉलीवुड फिल्म "मंकी मैन" के प्रीमियर के लिए, संयुक्त राज्य अमेरिका के लिए उड़ान भरकर एक रोमांचक यात्रा पर अमेरीका पहुंच गए. बहुप्रतीक्षित फिल्म 'मंकी मैन' का प्रीमियर, इस प्रेस्टिजिअस ग्रूमैन के चीनी थिएटर में होने वाला है, जिसके बाद 5 अप्रैल को यह फ़िल्म अमेरिका में रिलीज होगी. सिकंदर खेर इस भव्य कार्यक्रम में दुनिया भर के स्टार कलाकारों के साथ शामिल हो रहे हैं, जो उनके करियर में एक महत्वपूर्ण मील का पत्थर साबित होगा.

प्रीमियर के लिए अपना उत्साह व्यक्त करते हुए, सिकंदर खेर ने कहा, 

tu

"पूरी कास्ट और क्रू के साथ फिर से जुड़ने और प्रीमियर में सभी के साथ फिल्म देखने के लिए मैं बहुत उत्साहित हूं. यह हमारे लिए काफी लंबा अनुभव था. हमें पिछले महीने SXSW में एक अभूतपूर्व प्रतिक्रिया मिली जो अपने आप में काफी प्रेस्टिजिअस थी, अब फिल्म की रिलीज को लेकर दुनिया भर में उत्साह का माहौल है."

iou

"मंकी मैन" में कई ग्लोबल कलाकार शामिल हैं जिनमें भारत और  हॉलीवुड  के प्रमुख कलाकार भी शामिल हैं. सिकंदर खेर के साथ, कलाकारों में देव पटेल, शार्ल्टो कोपले, शोभिता धूलिपाला, मकरंद देशपांडे, अश्विनी कालसेकर और अन्य कई धुरंधर एक्टर शामिल हैं. विशेष रूप से, देव पटेल जो न केवल एक ऑस्कर नॉमिनेटेड लोकप्रिय ग्लोबल एक्टर हैं, बल्कि निर्देशन में भी पदार्पण करते हैं और निर्माता के रूप में भी काम करते हैं.

yt

इस एक्शन थ्रिलर फिल्म में, देव पटेल द्वारा चित्रित एक युवक की जीवन यात्रा की कहानी है, जो भ्रष्ट नेताओं के कारण हुई अपनी मां की मौत के लिए न्याय मांगने के मिशन पर निकलता है. हालाँकि, प्रतिशोध की उसकी लड़ाई में एक अप्रत्याशित मोड़ तब आता है जब वह उत्पीड़ित और शक्तिहीनों के लिए एक चैंपियन बन जाता है, और "मंकी मैन" में बदल जाता है. "मंकी मैन" दर्शकों को एक्शन, साज़िश और मोचन से भरे एक रोमांचक सिनेमाई अनुभव का वादा करता है.

शक्ति और साहस के प्रतीक, हनुमान की कथा से प्रेरित, मंकी मैन में देव पटेल एक गुमनाम युवक की भूमिका निभाते हैं, जो एक भूमिगत फाइट क्लब में मामूली जिंदगी गुजारता है, जहां रात-दर-रात गोरिल्ला मुखौटा पहनाकर उसे खून से लथपथ पीटा जाता है. एक बच्चे के रूप में वर्षों तक अपने क्रोध को दबाने के बाद, वह शहर के भयावह अभिजात वर्ग के इलाके में घुसपैठ करने का एक रास्ता खोजता है.

yi

रोमांचकारी और शानदार लड़ाई और चेज़ करने वाले दृश्यों से भरपूर, मंकी मैन का निर्देशन देव पटेल ने अपनी मूल कहानी और पॉल अंगुनावेला और जॉन कोली (मास्टर एंड कमांडर: द फार साइड ऑफ द वर्ल्ड) के साथ किया है, जिसमें  सिकंदर खेर के साथ, कलाकारों में देव पटेल, शार्ल्टो कोपले, शोभिता धूलिपाला, मकरंद देशपांडे, अश्विनी कालसेकर की काफी अहम भूमिका है.

Tags : film Monkey Man

Read More:

प्रियंका Born Hungry के लिए Barry Avrich के साथ शामिल हुई 

ऑस्कर ने शेयर किया दीपिका पादुकोण का Deewani Mastani डांस वीडियो

अजय देवगन स्टारर Maidaan को जीरो कट के साथ CBFC ने UA सर्टिफिकेट दिया

IPL 2024: मैच के बाद SRK हुए भावुक लगाया ऋषभ पंत को गले

Latest Stories