IPL 2024: मैच के बाद SRK हुए भावुक लगाया ऋषभ पंत को गले

ताजा खबर : शाहरुख खान को कोलकाता नाइट राइडर्स और दिल्ली कैपिटल्स के खिलाड़ियों के साथ बातचीत करते देखा गया. मैच के बाद खिलाड़ियों से उनकी मुलाकात का एक वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है.

New Update
IPL 2024.png
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

बॉलीवुड के किंग यानि शाहरुख खान हमेशा से ही क्रिकेट और भारतीय खिलाड़ियों के बहुत बड़े समर्थक रहे हैं.बता दें कि, वह कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) के मालिक हैं, इसलिए वह अक्सर मैदान पर अपनी टीम को देखते और सपोर्ट करते नजर आते हैं. हालांकि,मैच के बाद वह दूसरी टीमों के खिलाड़ियों के साथ भी बातचीत करते और अच्छा समय बिताते नजर आते हैं.अब एक्टर का एक वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है जिसमें उन्हें  दिल्ली कैपिटल्स (डीसी) में अपनी टीम के खिलाड़ियों और उनके विरोधियों से मिलते और उन्हें प्रेरित करते देखा जा सकता है.

वायरल वीडियो में, शाहरुख विशाखापत्तनम में केकेआर बनाम डीसी मैच के बाद अन्य खिलाड़ियों के अलावा कुलदीप यादव, ऋषभ पंत और इशांत शर्मा की सराहना करते नजर आ रहे हैं. शाहरुख  भावुक होकर ऋषभ पंत को गले लगा रहें हैं. 

यहां देखें वायरल वीडियो 

 

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 16वें मैच में केकेआर ने जीत जारी रखते हुए डीसी पर 106 रनों की बड़ी जीत दर्ज की. एक जीत ने श्रेयस अय्यर की अगुवाई वाली कोलकाता को अपने शुरुआती तीन मैचों में तीन जीत के साथ आईपीएल 2024 अंक तालिका में शीर्ष स्थान पर पहुंचा दिया, जबकि दिल्ली चार मैचों में तीन हार के साथ नौवें स्थान पर खिसक गई.

सुनील नरेन और अंगकृष रघुवंशी ने तेज अर्धशतक जमाकर कोलकाता को एसीए-वीडीसीए क्रिकेट स्टेडियम में पहले बल्लेबाजी करते हुए कुल 272 रन बनाने में मदद की और फिर शानदार गेंदबाजी करते हुए दिल्ली को सिर्फ 166 रन पर आउट कर दिया.

 शाहरुख खान के आने वाले प्रोजेक्ट 

2023 शाहरुख के लिए सबसे अच्छे वर्षों में से एक रहा है क्योंकि उन्होंने पठान, जवान और डंकी में लगातार तीन ब्लॉकबस्टर फिल्में दीं.उन्होंने सलमान खान और कैटरीना कैफ-स्टारर टाइगर 3 में एक कैमियो भी किया. SRK ने अभी तक अपनी किसी भी प्रोजेक्ट की घोषणा नहीं की है, लेकिन कई मीडिया रिपोर्टों के अनुसार, वह सुजॉय घोष निर्देशित फिल्म में अपनी बेटी सुहाना के साथ सह-कलाकार नजर आ सकते है. 

Tags : IPL 2024 

Read More:

प्रियंका Born Hungry के लिए Barry Avrich के साथ शामिल हुई 

सेक्शुअल हेल्थ केयर विज्ञापन के लिए Johnny Sins के साथ लौटे रणवीर सिंह

अजय देवगन स्टारर Maidaan को जीरो कट के साथ CBFC ने UA सर्टिफिकेट दिया

क्या पेरेंट्स बनने वाले है Athiya Shetty-KL Rahul? जानिए पूरा सच

Latest Stories