ऑस्कर ने शेयर किया दीपिका पादुकोण का Deewani Mastani डांस वीडियो

अकादमी के आधिकारिक हैंडल पर बाजीराव मस्तानी गाने पर दीपिका के डांस की एक क्लिप पोस्ट करते ही दीपिका पादुकोण का डांस वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा.

New Update
Deewani Mastani.png
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर : ऑस्कर अकादमी के आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल ने बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण  के लोकप्रिय गीत 'दीवानी मस्तानी' का वीडियो अपने पेज पर शेयर किया. श्रेया घोषाल द्वारा गाया गया, 'दीवानी मस्तानी' फिल्म निर्माता संजय लीला भंसाली की प्रशंसित फिल्म बाजीराव मस्तानी का एक हिट ट्रैक है, जिसमें रणवीर सिंह और प्रियंका चोपड़ा सह-कलाकार थे.

ऑस्कर अकादमी ने शेयर किया दीपिका का वीडियो 

वीडियो को शेयर करते हुए, अकादमी ने लिखा,"दीपिका पादुकोण फिल्म 'बाजीराव मस्तानी' से "दीवानी मस्तानी" (श्रेया घोषाल द्वारा गाया गया) का प्रदर्शन कर रही हैं. वीडियो कुछ ही समय में वायरल हो गया, फैंस ने हिंदी सिनेमा को मान्यता देने के लिए ऑस्कर को धन्यवाद दिया. 

 

एक यूजर ने लिखा, "अब समय आ गया है कि अकादमी ने इस सिनेमैटिक मास्टरपीस को मान्यता दे दी है." एक अन्य ने कहा, "इस गाने में दीपिका की खूबसूरती, मुझे नहीं लगता कि कोई अन्य अभिनेत्री उनकी तरह इसे निभा पाएगी, यह हिंदी सिनेमा में अब तक के सबसे महान गीतों में से एक के रूप में जाना जाएगा!!!" एक तीसरे उपयोगकर्ता ने टिप्पणी की, "अब तक के सबसे खूबसूरती से शूट किए गए गाने को पहचानने के लिए धन्यवाद."

दीपिका के पति रणवीर सिंह, जिन्होंने फिल्म में पेशवा बाजीराव की भूमिका निभाई,उन्होंने  पोस्ट पर तुरंत कमेन्ट किया. उन्होंने लिखा,"मेस्मेरिक,". दीपिका ने रील को अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर भी रीपोस्ट किया.

पिछले साल, दीपिका पादुकोण ने 95वें अकादमी पुरस्कारों में 'आरआरआर' के ऑस्कर विजेता गीत 'नाटू नाटू' का प्रदर्शन पेश किया था. एक्टर का परिचय देते हुए, दीपिका ने कहा, “अनूठे रूप से आकर्षक कोरस, अच्छे बीट्स और उससे मेल खाने वाले कातिलाना डांस मूव्स ने इस अगले गाने को वैश्विक सनसनी बना दिया है. यह आरआरआर में एक महत्वपूर्ण दृश्य के दौरान चलता है, जो वास्तविक जीवन के भारतीय क्रांतिकारियों, अल्लूरी सितारामा राजू और कोमाराम भीम के बीच दोस्ती के बारे में एक फिल्म है. तेलुगु में गाए जाने और फिल्म के उपनिवेशवाद-विरोधी विषयों को दर्शाने के अलावा, यह पूरी तरह धमाकेदार है. इसे यूट्यूब और टिकटॉक पर लाखों बार देखा गया है, दुनिया भर के सिनेमाघरों में दर्शकों ने नृत्य किया है और यह किसी भारतीय प्रोडक्शन का ऑस्कर के लिए नामांकित होने वाला पहला गाना भी है."

'नाटू नाटू'ने पहला तेलुगु गीत बनकर इतिहास रच दिया, जो न केवल प्रदर्शन और नामांकित हुआ, बल्कि ऑस्कर में भी जीता गया. एम. एम. कीरावनी द्वारा रचित इस गीत को सभी ने बहुत पसंद किया. 

Tags : Deewani Mastani 

Read More:

प्रियंका Born Hungry के लिए Barry Avrich के साथ शामिल हुई 

सेक्शुअल हेल्थ केयर विज्ञापन के लिए Johnny Sins के साथ लौटे रणवीर सिंह

अजय देवगन स्टारर Maidaan को जीरो कट के साथ CBFC ने UA सर्टिफिकेट दिया

IPL 2024: मैच के बाद SRK हुए भावुक लगाया ऋषभ पंत को गले

Latest Stories