साल की सबसे बड़ी एक्शन फिल्म 'Fateh' का टीज़र Sonu Sood ने किया जारी

जनता के नायक सोनू सूद अभिनीत 'फतेह' का बहुप्रतीक्षित टीज़र आउट हो गया है, और यह वह सब है जो उनके प्रशंसक उनकी फिल्म से उम्मीद करते हैं. टीज़र एक रोमांचक सिनेमाई अनुभव का वादा करते हुए साइबर अपराध की रोमांचक दुनिया

New Update
Sonu Sood unveils teaser of Fateh This glimpse proves it is the biggest action film of the year!
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

जनता के नायक सोनू सूद अभिनीत 'फतेह' का बहुप्रतीक्षित टीज़र आउट हो गया है, और यह वह सब है जो उनके प्रशंसक उनकी फिल्म से उम्मीद करते हैं. टीज़र एक रोमांचक सिनेमाई अनुभव का वादा करते हुए साइबर अपराध की रोमांचक दुनिया की एक झलक पेश करता है. फिल्म की टैगलाइन 'नेवर अंडरएस्टिमेट ए नोबडी' सबसे अलग है, जो वास्तव में सूद की यात्रा को भी दर्शाती है. हालांकि, यह देखना दिलचस्प होगा कि सूद अपनी फिल्म में किस 'कोई नहीं' का जिक्र कर रहे हैं.

TY

टीजर को देश के हीरो सोनू ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है. पोस्ट का शीर्षक है:

"आ रहा हूं 🔥 #फतेह! सबसे बड़ी एक्शन से भरपूर थ्रिलर के लिए तैयार हो जाइए!"

सबसे बड़ी एक्शन फिल्म में जैकलीन फर्नांडीज मुख्य भूमिका में हैं और यह सूद के निर्देशन की पहली फिल्म है. इससे पहले सोनू सूद ने फिल्म का फर्स्ट लुक शेयर किया था, जिसे दर्शकों का खूब प्यार मिला था. टीज़र ने निश्चित रूप से प्रशंसकों के उत्साह को दूसरे स्तर पर पहुंचा दिया है.

J

'फतेह' के साथ, सोनू अभिनेता-निर्देशक-लेखक-निर्माता की चौगुनी भूमिका निभाते हैं. फिल्म में भारतीय और हॉलीवुड क्रू का बेहतरीन मिश्रण है और यह पहले कभी न देखे गए एक्शन सीक्वेंस पेश करने का वादा करती है. सोनाली सूद, शक्ति सागर प्रोडक्शंस और ज़ी स्टूडियो द्वारा निर्मित, यह फिल्म साइबर अपराध की जटिलताओं और चुनौतियों के इर्द-गिर्द घूमती है.

H

O

F

Tags : action film Fateh | Fateh

Read More 

Sidhu Moosewala के पिता ने दिवंगत गायक के छोटे भाई की तस्वीर शेयर की 

ईशा अंबानी की होली पार्टी में प्रियंका,माधुरी और अन्य सितारे हुए शामिल

Karan Johar के घर को देख Farah Khan हुई हैरान, खुद को बताया बहुत गरीब

 Ul Jalool Ishq रैप-अप पार्टी में विजय वर्मा, फातिमा सना अन्य आए नजर

Latest Stories