Ul Jalool Ishq रैप-अप पार्टी में विजय वर्मा, फातिमा सना अन्य आए नजर

ताजा खबर : विजय वर्मा, नसीरुद्दीन शाह, विशाल भारद्वाज, फातिमा सना शेख, तमन्ना भाटिया और रत्ना पाठक शाह पार्टी में एक साथ फोटो खिंचवाते आए नजर.

New Update
Vijay Verma
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर : विजय वर्मा, फातिमा सना शेख और अन्य कलाकारों ने हाल ही में फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा के घर पर आयोजित एक रैप-अप पार्टी के साथ फिल्म उल जलूल इश्क के पूरा होने का जश्न मनाया. मनीष मल्होत्रा द्वारा समर्थित यह फिल्म विभु पुरी द्वारा लिखित और निर्देशित है और इसमें नसीरुद्दीन शाह और शारिब हाशमी भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं. महीनों के समर्पित कार्य के बाद, टीम ने फिल्म की शूटिंग सफलतापूर्वक पूरी की, और इस अवसर पर एक अंतरंग सभा आयोजित की गई. 

मनीष मल्होत्रा ने शेयर की पोस्ट 

फिल्म के निर्माता मनीष मल्होत्रा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अंदर की तस्वीरों की एक श्रृंखला के माध्यम से उत्सव की एक झलक साझा की. तस्वीरों में उनके घर पर खुशी का जश्न कैद हुआ. अपने पोस्ट में, मनीष मल्होत्रा ने टीम की कड़ी मेहनत के लिए आभार और सराहना व्यक्त की, उल जलूल इश्क को वास्तविकता बनाने में उनके प्रयासों के लिए सभी को धन्यवाद दिया. पार्टी की तस्वीरें कलाकारों और क्रू के बीच खुशी और दोस्ती के स्पष्ट क्षणों को कैद करती हैं. तस्वीरों में दिख रहे लोगों में विजय वर्मा, नसीरुद्दीन शाह, विशाल भारद्वाज, फातिमा सना शेख, तमन्ना भाटिया और रत्ना पाठक शाह शामिल थे. 

 

एक तस्वीर में उल जलूल इश्क की पूरी टीम एक साथ बैठी और कैमरे के लिए पोज़ देती हुई दिखाई दे रही है, जबकि दूसरी तस्वीर में विजय वर्मा द्वारा ली गई एक हंसमुख सेल्फी दिखाई दे रही है, जिसमें तमन्ना भाटिया, फातिमा सना शेख और मनीष मल्होत्रा शामिल हैं. 

उल जलूल इश्क फिल्म के बारे में 

उल जलूल इश्क की शूटिंग कथित तौर पर 9 जनवरी को अमृतसर में शुरू हुई. मनीष मल्होत्रा द्वारा अपने होम प्रोडक्शन बैनर स्टेज5 प्रोडक्शंस के तहत निर्मित यह फिल्म दर्शकों के लिए एक दृश्य और कहानी कहने का वादा करती है. शानदार स्टार कास्ट के अलावा, फिल्म में महान गुलज़ार और विशाल भारद्वाज का संगीत भी होगा. इसके अलावा, उल जलूल इश्क से दिग्गज जीनत अमान की सिल्वर स्क्रीन पर वापसी होगी. 
उल जलूल इश्क के अलावा मनीष मल्होत्रा दूसरे प्रोडक्शन प्रोजेक्ट्स पर भी काम कर रहे हैं. उनके पहले प्रोडक्शन प्रोजेक्ट, जिसका नाम ट्रेन फ्रॉम छपरौला है, में राधिका आप्टे होंगी, जबकि दूसरे प्रोजेक्ट, बन टिक्की में शबाना आज़मी और अभय देओल होंगे. 

Tags : Ul Jalool Ishq 

Latest Stories