Karan Johar के घर को देख Farah Khan हुई हैरान, खुद को बताया बहुत गरीब

फराह खान और करण जौहर एक और प्रफुल्लित करने वाले वीडियो के साथ वापस आ गए हैं और इस बार, वह उन्हें झिलमिलाती जैकेटों से भरी अपनी नई अलमारी दिखाते हैं.

New Update
Karan Johar
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर : फराह खान और करण जौहर की हंसी-मजाक अक्सर सुर्खियां बटोरती रहती हैं. इस बार भी, दोनों ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर एक और मजेदार वीडियो शेयर किया. रविवार को, फराह ने करण जौहर की नई अलमारी का दौरा करते हुए एक वीडियो शेयर किया, जो ज्यादातर चमकदार जैकेट, शर्ट और उनके बीच की सभी चीजों से भरी हुई है. इसके बाद फिल्म निर्माता ने कहा कि वह 'बहुत गरीब' महसूस करती हैं.

फराह खान ने शेयर किया वीडियो 

वीडियो में फराह को यह कहते हुए सुना जा सकता है, "हम करण जौहर की नई कोठरी में जा रहे हैं!" जबकि करण एक तरफ चला गया और रास्ते में उससे बातें करता रहा. जैसे ही वे एक बड़े कमरे में दाखिल हुए, करण ने कहा, "सबसे पहले, तुम्हें मेरे बिस्तर...कमरे से होकर गुजरना होगा" "मैं तुम्हारे बिस्तर से गुज़रने को तैयार हूँ!" उसने जवाब दिया, जिस पर करण ने फिर कहा, "ऐसी कौन सी जगह है जहां कुछ नहीं होता?" 


जैसे ही करण अपनी अलमारी से गुजरा, उसने अपना एक रैक दिखाते हुए कहा, "फराह, ये सभी कपड़े हैं जिन्हें तुम कभी नहीं पहनोगी क्योंकि वे वास्तव में अच्छे हैं!" और फिर फराह ने कहा, "हे भगवान, मुझे बहुत बुरा लग रहा है!"  फिर उन्होंने अपने डेनिम्स और बड़े आकार के कपड़ों की एक झलक दी और कहा, "यह तो आपकी चीज़ है!" करण ने अपनी झिलमिलाती जैकेटें दिखाईं, और फिर फराह ने कहा, "ये सभी डांसर के कपड़े हैं जो आप यहां लाए हैं... शावा शावा से!" फराह ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, ''करण के सभी प्रशंसकों के लिए संडे ब्लिंग! @karanjohar की नई अलमारी बिल्कुल अविश्वसनीय है!! #oldfriendsarethebestfriends” करण ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर पोस्ट शेयर किया और कैप्शन दिया, “हमें एक शो की जरूरत है!!!” 
वीडियो पर कई सेलिब्रिटीज ने प्रतिक्रिया दी. ऋतिक रोशन ने टिप्पणी अनुभाग में लिया और लिखा, "हाहाहाहाहा." विशाल ददलानी ने आगे कहा, “तुम लोग पागल हो!”

करण की आखिरी फिल्म, रॉकी और रानी की प्रेम कहानी, जुलाई में रिलीज़ होने के बाद एक बड़ी हिट बन गई. आलिया भट्ट और रणवीर सिंह द्वारा निर्देशित इस फिल्म को कई प्रशंसकों ने करण की अब तक की सर्वश्रेष्ठ निर्देशित फिल्म बताया था.

Tags : Karan Johar 

Read More 

Sidhu Moosewala के पिता ने दिवंगत गायक के छोटे भाई की तस्वीर शेयर की 

ईशा अंबानी की होली पार्टी में प्रियंका,माधुरी और अन्य सितारे हुए शामिल

ग्रैमी अवार्ड विनर Ricky Kej ने मुंबई में खराब होटल का अनुभव शेयर किया

 Ul Jalool Ishq रैप-अप पार्टी में विजय वर्मा, फातिमा सना अन्य आए नजर

Latest Stories