Sidhu Moosewala के पिता ने दिवंगत गायक के छोटे भाई की तस्वीर शेयर की

ताजा खबर : सिद्धू मूस वाला के माता-पिता, बलकौर सिंह और चरण कौर ने एक बच्चे का स्वागत किया है. अब गायक के पिता ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर तस्वीर शेयर की.

New Update
Sidhu Moosewala
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर : दिवंगत पंजाबी गायक शुभदीप सिंह सिद्धू, जिन्हें सिधू मूसेवाला के नाम से जाना जाता है. उनके माता-पिता अपने परिवार में एक नए सदस्य के शामिल होने की खबर शेयर की है. और अब, मूसेवाला की मां चरण कौर ने एक बच्चे को जन्म दिया है. दिवंगत गायक के पिता बलकौर सिंह ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की और कंफर्म किया. रिपोर्ट्स के मुताबिक, चरण कौर 58 साल की हैं और बलबीर 60 साल के हैं.

 सिधू मूसेवाला के पिता ने शेयर की तस्वीर 

फोटो में उन्हें नवजात को गोद में लिए हुए, अपने दिवंगत बड़े बेटे की फ्रेम की हुई तस्वीर के सामने बैठे देखा जा सकता है. उनके सामने केक भी रखा था. उन्होंने फोटो को पंजाबी में कैप्शन दिया. इसका अनुवाद इस प्रकार है, “शुभदीप से प्यार करने वाली लाखों आत्माओं के आशीर्वाद से, सर्वशक्तिमान ने शुभ के छोटे भाई को हमारी झोली में डाल दिया है. वाहेगुरु के आशीर्वाद से, परिवार स्वस्थ है और सभी शुभचिंतकों के अपार प्यार के लिए उनका आभारी है.'' 

 

2022 में पंजाब विधानसभा चुनाव में कांग्रेस के टिकट पर मनसा से चुनाव लड़ने वाले मूसेवाला की उसी वर्ष 29 मई को दुखद हत्या कर दी गई. 29 मई, 2022 को मनसा जिले के जवाहरके गांव में उनकी कार में हमलावरों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी.
गायक वास्तव में लोकप्रिय थे, विशेषकर युवाओं के बीच, और अपने स्वयं के गीतों की रचना और निर्माण के लिए जाना जाता था. उन्हें सबसे धनी पंजाबी गायकों में से एक माना जाता था. उनके असामयिक निधन के बावजूद, उनके कई गाने मरणोपरांत रिलीज़ हुए और लाखों बार देखे गए.

Tags : Sidhu Moosewala 

Latest Stories