Rajkummar Rao ने श्रीकांत बोल्ला को उनकी बेटी के आगमन पर बधाई दीं

सबसे सशक्त अभिनेता राजकुमार राव, जो अपनी आगामी फिल्म 'श्रीकांत' में श्रीकांत बोला के जीवन को चित्रित करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं, ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर बोला को अपनी बेटी के आगमन के लिए बधाई दी.

New Update
Srikanth Rajkummar Rao wishes Srikanth Bolla on the arrival of his daughter
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

सबसे सशक्त अभिनेता राजकुमार राव, जो अपनी आगामी फिल्म 'श्रीकांत' में श्रीकांत बोला के जीवन को चित्रित करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं, ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर बोला को अपनी बेटी के आगमन के लिए बधाई दी. श्रीकांत बोल्ला ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक प्यारी सी पोस्ट के साथ यह खबर साझा की. राजकुमार ने उसी पोस्ट को अपने सोशल मीडिया हैंडल पर एक संदेश के साथ साझा किया जिसमें लिखा था,

"#श्रीकांत और स्वाति को उनकी नन्ही राजकुमारी के आगमन पर हार्दिक बधाई! आपको ढेर सारा प्यार और आशीर्वाद भेज रहा हूं."

uui

उक्ज

राजकुमार अभिनीत यह फिल्म श्रीकांत बोल्ला की कहानी बताती है, जिन्होंने अंततः बोलैंट इंडस्ट्रीज को खोजने में अपनी दृष्टिबाधितता को आड़े नहीं आने दिया. तुषार हीरानंदानी द्वारा निर्देशित 'श्रीकांत' 10 मई, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है. 'श्रीकांत' के अलावा, राजकुमार राव 'स्त्री 2', 'विक्की विद्या का वो वाला वीडियो', 'गन्स एंड गुलाब 2' और 'मिस्टर एंड मिसेज माही' के लिए भी तैयारी कर रहे हैं।

Read More:

चुपके चुपके अजय की शैतान ने चलाया जादू, पार किया 150 करोड़ का आकंड़ा

Tiger: Priyanka Chopra की नई फिल्म टाइगर की रिलीज डेट आई सामने

Maidaan Trailer:अजय देवगन के बर्थडे पर रिलीज हुआ मैदान का फाइनल ट्रेलर

Ajay Devgn Birthday: अजय देवगन के बेस्ट फेमस डायलॉग्स

Latest Stories