Sunny Leone के एक फैन ने अपनी बांहों पर सनी के चेहरे का टैटू बनवाया

अपने पसंदीदा सेलिब्रिटीज के लिए फैंस का प्यार कोई सीमा नहीं रखता. सेलिब्रिटी फैनडम को अगले लेवल पर लेकर जाते हुए एक्ट्रेस-एंटरप्रेन्योर सनी लियोनी के एक फैन ने सनी के चेहरे का टैटू अपनी बांहों पर बनवाया है.

New Update
A die-hard fan of actress-entrepreneur Sunny Leone gets the actress' face inked on his arms! Check out
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

अपने पसंदीदा सेलिब्रिटीज के लिए फैंस का प्यार कोई सीमा नहीं रखता. सेलिब्रिटी फैनडम को अगले लेवल पर लेकर जाते हुए एक्ट्रेस-एंटरप्रेन्योर सनी लियोनी के एक फैन ने सनी के चेहरे का टैटू अपनी बांहों पर बनवाया है. हां, आपने सही पढ़ा है! एक सोशल मीडिया वीडियो, जो सही वजहों से पूरे इंटरनेट पर वायरल हो रहा है, उसमें फैन को अपने हाथ पर एक्ट्रेस का चेहरा अंकित कराते हुए दिखाया गया है. 

एक नज़र डालें:

जैसे ही यह वीडियो सोशल मीडिया हैंडल पर पोस्ट किया गया, इसने पूरे इंटरनेट पर हंगामा मचा दिया. एक्ट्रेस के कई फैन और फॉलोवर्स कमेंट सेक्शन में आए और इस प्यारे जेस्चर के लिए दिल खोलकर प्रशंसा की. वर्कफ्रंट की बात करें तो, सनी शो 'ग्लैम फेम' को जज करती और बहुप्रतीक्षित रियलिटी शो 'स्प्लिट्सविला एक्स5' को होस्ट करती नजर आएंगी. इसके अलावा, वह अनुराग कश्यप की फ़िल्म 'कैनेडी' और 'कोटेशन गैंग' नाम की एक तमिल फिल्म में भी नजर आएंगी.

Tags : Sunny Leone | Sunny Leone news

Read More:

Pushpa 2: अल्लू अर्जुन की पुष्पा 2 में हुई Sanjay Dutt की एंट्री?

Ram Charan को 'इडली वड़ा' कहने पर Shah Rukh पर भड़कीं मेकअप आर्टिस्ट

पंकज त्रिपाठी स्टारर 'Murder Mubarak' का ट्रेलर हुआ जारी

kareena Kriti और Tabu के नैनों में डूबते दिखे Diljit और Badshah

Latest Stories