'स्वातंत्र्य वीर सावरकर' के पोस्टर में यमुनाबाई के रूप में दिखी Ankita

आगामी हिस्टोरिकल ड्रामा 'स्वातंत्र्य वीर सावरकर' के मेकर्स ने 'यमुनाबाई' के रूप में अंकिता लोखंडे का एक दिलचस्प पोस्टर जारी किया. पोस्टर में दिखाया गया है कि कैसे अंकिता ने विनायक दामोदर सावरकर की पत्नी यमुनाबाई के किरदार को गहराई से निभाया है

New Update
Swatantrya Veer Savarkar Poster Out Now Ankita Lokhande Shines As Yamunabai Savarkar
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

आगामी हिस्टोरिकल ड्रामा 'स्वातंत्र्य वीर सावरकर' के मेकर्स ने 'यमुनाबाई' के रूप में अंकिता लोखंडे का एक दिलचस्प पोस्टर जारी किया. पोस्टर में दिखाया गया है कि कैसे अंकिता ने विनायक दामोदर सावरकर की पत्नी यमुनाबाई के किरदार को गहराई से निभाया है. उनके डी-ग्लैम लुक के साथ-साथ रॉ अवतार ने उनकी भूमिका में प्रामाणिकता जोड़ दी है. जहां, पोस्टर का पहला भाग अपने पति की मदद करने के उनके नज़रिये को दर्शाता है. वहीं, दूसरा भाग सावरकर के प्रति उनके अटूट समर्थन और प्यार को दर्शाता है. एक्ट्रेस ने पूरे उत्साह के साथ पोस्टर को अपने सोशल मीडिया पर साझा किया.

Swatantrya Veer Savarkar Film New Poster Out: 

पोस्टर जारी होने के बाद से, अंकिता के फैंस उनकी रॉ अपीयरेंस को लेकर खूब तारीफ कर रहे हैं. यह फिल्म, जिसमें रणदीप हुड्डा मुख्य भूमिका में हैं, अंकिता की अभिनय क्षमता पर प्रकाश डालने का वादा करती है. 'स्वातंत्र्य वीर सावरकर' रणदीप हुड्डा की डायरेक्टोरियल डेब्यू फिल्म है. फिल्म इस प्रसिद्ध क्रांतिकारी की एक दिलचस्प अनकही ऐतिहासिक कहानी की पड़ताल करती है. यह 22 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

Tags : Ankita Lokhande As Yamunabai Savarkar

Read More:

श्रेयस तलपड़े और तुषार कपूर की हॉरर-कॉमेडी 'कपकपी' का मोशन पोस्टर आउट

Elvish Yadav को नहीं मिली जमानत, इस वजह से टली सुनवाई

'नायक' के सीक्वल को लेकर फिल्म निर्माता दीपक मुकुट ने दिया रिएक्शन

जापान में आए भूकंप में बाल-बाल बचे SS Rajamouli, बेटे ने बताया हाल

Latest Stories