टीम देवरा ने एक वीडियो के साथ निर्देशक कोराताला शिवा का जन्मदिन मनाया

निर्देशक कोराताला शिवा के जन्मदिन के उपलक्ष्य में, बहुप्रतीक्षित एक्शन फिल्म देवरा के निर्माताओं ने निर्देशक को काम करते हुए दिखाने वाला एक विशेष बिहाइंड द सीन वीडियो जारी किया है। इस अभूतपूर्व फुटेज में कोराताला शिवा...

New Update
Team Devara Celebrates Director Koratala Siva Birthday with a Special Video
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00


निर्देशक कोराताला शिवा के जन्मदिन के उपलक्ष्य में, बहुप्रतीक्षित एक्शन फिल्म देवरा के निर्माताओं ने निर्देशक को काम करते हुए दिखाने वाला एक विशेष बिहाइंड द सीन वीडियो जारी किया है। इस अभूतपूर्व फुटेज में कोराताला शिवा को एक्शन से भरपूर फिल्म के सेट पर समर्पित क्रू और मुख्य अभिनेता एनटीआर जूनियर के साथ दिखाया गया है।

फिल्म के आधिकारिक सोशल मीडिया हैंडल ने वीडियो को कैप्शन के साथ शेयर किया:

"प्रतिभाशाली निर्देशक #कोराटाला शिवा को जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं 🎉 उनके अद्वितीय विजन के लिए तैयार हो जाइए जो #देवरा को भारतीय सिनेमा में एक बड़े तूफान में बदल देगा 🌟- टीम #देवरा #देवराऑनसिएप27थ"

वीडियो की शुरुआत कोराताला शिवा की सम्मोहक आवाज से होती है, जो फिल्म की गहन कथा के लिए माहौल तैयार करती है:

"इन देशों के लोग ईश्वर से नहीं डरते, वे मृत्यु से भी नहीं डरते। लेकिन वे किससे डरते हैं?"

प्रशंसक बेसब्री से देवरा: भाग 1 की रिलीज के लिए दिनों की गिनती कर रहे हैं। रिलीज की तारीख को 27 सितंबर, 2024 तक बढ़ाने की हाल ही में की गई घोषणा ने प्रत्याशा को और बढ़ा दिया है। मूल रूप से अक्टूबर के लिए निर्धारित, इस बदलाव का मतलब है कि प्रशंसक अपने पसंदीदा अभिनेता, एनटीआर जूनियर को उम्मीद से पहले स्क्रीन पर देख पाएंगे।

k

एनटीआर जूनियर के अलावा, देवरा में जान्हवी कपूर और सैफ अली खान जैसे प्रभावशाली कलाकार भी हैं। यह फिल्म पांच भाषाओं में रिलीज होगी, जिससे यह पूरे भारत में विविध दर्शकों के लिए सुलभ होगी।

Read More:

जीवन के कठिन समय को याद कर इमोशनल हुए विजय सेतुपति,कहा-'बस गरीबी से..'

Pashmina Roshan हो चुकी हैं डिप्रेशन का शिकार, एक्ट्रेस ने बताई वजह!

कार्तिक आर्यन की फिल्म ‘चंदू चैंपियन’ ने पहले दिन किया इतना कलेक्शन

YRF SPY यूनिवर्स फिल्म में आलिया संग काम करने को लेकर बोली शरवरी वाघ

Latest Stories