जीवन के कठिन समय को याद कर इमोशनल हुए विजय सेतुपति,कहा-'बस गरीबी से..'

ताजा खबर: साउथ के सबसे टैलेंटेड एक्टर्स में विजय सेतुपति का नाम जरूर शामिल है. अपनी एक्टिंग से वह लाखों लोगों के दिलों पर राज करते हैं. वहीं अपने हालिया इंटरव्यू में विजय सेतुपति अपने जीवन के कठिन दौर को याद करते हुए भावुक हो गए. 

New Update
Vijay Sethupathi

Vijay Sethupathi

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर: साउथ के सबसे टैलेंटेड एक्टर्स में विजय सेतुपति का नाम जरूर शामिल है. अपनी एक्टिंग से वह लाखों लोगों के दिलों पर राज करते हैं. वहीं अपने हालिया इंटरव्यू में विजय सेतुपति अपने जीवन के कठिन दौर को याद करते हुए भावुक हो गए. 

अपने जीवन के कठिन दौर को याद कर इमोशनल हुए विजय सेतुपति

Vijay Sethupathi: Gandhi Talks Star Vijay Sethupathi Recalls Struggling  Days; Felt Insecure When I Started | Tamil News, Times Now

हाल ही में अपने इंटरव्यू के दौरान विजय सेतुपति ने अपने जीवन के कठिन दौर को याद करते हुए भावुक हो गए. जब ​​उनसे पूछा गया कि उन्हें सबसे ज्यादा किसकी याद आती है, तो विजय ने खुद का नाम लिया. उन्होंने कहा, "मुझे खुद की याद आती है. एक लड़का था जो बहुत मासूम था, उसके पास कोई सपने नहीं थे, उसे यह भी नहीं पता था कि वह अपनी लाइफ में क्या करने जा रहा है. जब वह कॉलेज के पहले साल में पढ़ रहा था, तो उसे दूसरे साल का सिलेबस भी नहीं पता था. मेरे दोस्त कहते थे कि 'यह दूसरे साल का सिलेबस है' - मुझे तो पता ही नहीं था."

अपने गरीबी वाले दिनो को लेकर बोले एक्टर

द फैमिली मैन 3 में विजय सेतुपति?

विजय सेतुपति ने अपनी बात को जारी रखते हुए आगे कहा, "मैं खेल-कूद की पढ़ाई या किसी भी चीज में अच्छा नहीं था. जब मैं कॉलेज में था, तो मैं किसी लड़की से बात नहीं करता था. मैं बहुत शर्मीला था. लेकिन फिर भी, यह लड़का जीवन में कुछ बड़ा बनना चाहता था, लेकिन उसे नहीं पता था कि बड़ा कैसे बनना है. उसके पास बड़े सपने भी नहीं थे. वह बस इस गरीबी से बाहर आना चाहता था. बस इतना ही. वह बहुत प्यारा था. मुझे खुद की याद आती है." 

अकाउंटेंट की नौकरी कर चुके है विजय सेतुपति

जवान से पहले विजय सेतुपति की सबसे प्रभावशाली नकारात्मक भूमिकाएँ: पिज़्ज़ा  से विक्रम वेधा | तमिल समाचार, टाइम्स नाउ

वहीं हाल ही में महाराजा की प्रेस मीट के दौरान उन्होंने खुलासा किया कि लाइट-कैमरा-एक्शन की दुनिया में आने से पहले उन्होंने अकाउंटेंट की नौकरी की थी. विजय ने शुरू में सोचा था कि दुबई में नौकरी मिलने के बाद उनकी जिंदगी बदल जाएगी, लेकिन यह उम्मीद के मुताबिक नहीं हुआ. एक्टर ने अपने परिवार की बुनियादी ज़रूरतों को पूरा करने के लिए कड़ी मेहनत की.

विजय सेतुपति का वर्कफ्रंट

साउथ एक्टर विजय सेतुपति की बात करें तो वह 14 जून 2024 को रिलीज हुई एक्शन ड्रामा महाराजा में नजर आए. इस फिल्म में विजय सेतुपति, नट्टी, अनुराग कश्यप, भारतीराजा, अभिरामी, सिंगमपुली, ममता मोहनदास, अरुलदोस, मुनीशकांत और अन्य जैसे कलाकारों की टोली है. इस बीच, विजय सेतुपति ने हाल ही में पी. अरुमुगाकुमार की फिल्म ऐस की शूटिंग पूरी की है, जिसमें उनके साथ रुक्मिणी वसंत हैं. इसके अलावा, एक्टर के पास कई प्रोजेक्ट हैं, जैसे कि बहुप्रतीक्षित विदुथलाई: पार्ट 2 जिसमें वेत्रिमारन और सोरी मुख्य भूमिका में हैं.

Read More:

Pashmina Roshan हो चुकी हैं डिप्रेशन का शिकार, एक्ट्रेस ने बताई वजह!

कार्तिक आर्यन की फिल्म ‘चंदू चैंपियन’ ने पहले दिन किया इतना कलेक्शन

YRF SPY यूनिवर्स फिल्म में आलिया संग काम करने को लेकर बोली शरवरी वाघ

अनुपम खेर ने किरण खेर के बर्थडे पर शेयर की फोटो, इस अंदाज में किया विश

 

Latest Stories