Pashmina Roshan हो चुकी हैं डिप्रेशन का शिकार, एक्ट्रेस ने बताई वजह!

ताजा खबर: ऋतिक रोशन की चचेरी बहन और इश्क विश्क रिबाउंड से बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं. हाल ही में पश्मीना रोशन ने डिप्रेशन से अपने संघर्ष और एक्टिंग में अपने सफर के बारे में बताया.

New Update
Pashmina Roshan

Pashmina Roshan

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर: ऋतिक रोशन की चचेरी बहन और इश्क विश्क रिबाउंड से बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं. फिल्म में रोहित सराफ, पश्मीना रोशन, नायला ग्रेवाल और जिब्रान खान भी हैं. निपुण अविनाश धर्माधिकारी द्वारा निर्देशित, रमेश तौरानी द्वारा निर्मित और जया तौरानी द्वारा सह-निर्मित, यह फिल्म 21 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है. हाल ही में पश्मीना रोशन ने डिप्रेशन से अपने संघर्ष और एक्टिंग में अपने सफर के बारे में बताया.

डिप्रेशन से अपने संघर्ष को लेकर पश्मीना रोशन ने कही ये बात

Hrithik Roshan ने नहीं की कजिन सिस्टर पश्मीना की सिफारिश, Ishq Vishk  Rebound के मेकर्स ने बताई सच्चाई - hrithik roshan not recommended cousin pashmina  roshan name for ishq vishk rebound

अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में  पश्मीना रोशन ने स्कूल में थिएटर करने के बावजूद एक्टिंग को लेकर अपने शुरुआती संदेह के बारे में बात की. उन्होंने कहा, "शुरुआती सालों में मैं बहुत उलझन में थी कि मैं एक अच्छी एक्टर बन सकती हूं या नहीं.हालांकि, मैंने स्कूल में थिएटर किया था, लेकिन मुझे यकीन नहीं था.इसलिए, मैंने मार्केटिंग के लिए यूके के अलग-अलग विश्वविद्यालयों में आवेदन किया था.मुझे अपना वीज़ा मिल गया, कमरे बुक हो गए और गर्मी की छुट्टियां भी थीं.मैं बहुत उदास थी.मेरे सभी दोस्त पार्टियों में जाते थे और वे सब कुछ करते थे.मैं दोपहर में बस सोती थी."

मार्केटिंग कोर्स से संतुष्ट नहीं थी पश्मीना 

वहीं एक्ट्रेस ने यह भी शेयर किया कि वह मार्केटिंग कोर्स से संतुष्ट नहीं  थी. वह इसके लिए उपयुक्त नहीं थी.इसलिए, उन्होंने अपनी क्षमता का पता लगाने के लिए एक फोटोशूट किया और अपने पिता और चाचा को तस्वीरें दिखाईं. उन्होंने उसमें संभावना देखी लेकिन उसे अपने कौशल को निखारने का सुझाव दिया. उन्होंने कहा, “मैं मार्केटिंग में कलात्मक रूप से संतुष्ट नहीं थी, मुझे नहीं लगता कि मैं इसके लिए पर्याप्त अच्छी थी, इसके लिए अच्छी थी. तब से मैंने वास्तव में यह देखने के लिए एक फोटोशूट किया कि मेरे अंदर क्या है.मैंने इसे अपने पिता और अपने चाचा को दिखाया. उन्होंने कहा कि हां, हर किसी में कुछ न कुछ होता है, लेकिन आपको इसे निखारना होता है.उस समय से, मैंने लगातार एक्टिंग और डांस क्लास लीं. मैंने भरतनाट्यम और अन्य नृत्य रूप सीखे. मैंने लगातार ऑडिशन देना शुरू कर दिया”. 

Pashmina Roshan

Read More:

कार्तिक आर्यन की फिल्म ‘चंदू चैंपियन’ ने पहले दिन किया इतना कलेक्शन

YRF SPY यूनिवर्स फिल्म में आलिया संग काम करने को लेकर बोली शरवरी वाघ

अनुपम खेर ने किरण खेर के बर्थडे पर शेयर की फोटो, इस अंदाज में किया विश

शिल्पा-राज कुंद्रा पर लगा धोखाधड़ी का आरोप, कोर्ट ने दिए जांच के आदेश

 

Latest Stories