IRaH फिल्म ने पहले सप्ताह में 4 करोड़ से अधिक की कलेक्शन की।

आईरा एक बेहद रोमांचक थ्रिलर है जो केवल रोहित रॉय के प्रभावशाली अभिनय के साथ ही नहीं, बल्कि अपनी शानदार विजुअल इफेक्ट्स के साथ सैम भट्टाचार्जी द्वारा निर्देशित फिल्म है. 5 अप्रैल को भारत में 300 से अधिक सिनेमा हॉल्स

New Update
IRaH
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

आईरा एक बेहद रोमांचक थ्रिलर है जो केवल रोहित रॉय के प्रभावशाली अभिनय के साथ ही नहीं, बल्कि अपनी शानदार विजुअल इफेक्ट्स के साथ सैम भट्टाचार्जी द्वारा निर्देशित फिल्म है. 5 अप्रैल को भारत में 300 से अधिक सिनेमा हॉल्स में लगी और अमेरिका और यूके के 150 से अधिक थिएटर पर लगी.

IOU

फिल्म ने भारत और ओवरसीज में मिलकर ४ करोड़ से ज़्यादा पैसे कमाए पहले हफ्ते में. रोहित रॉय द्वारा निभाए गए हरि सिंह के किरदार में ब्रिलियंट प्रस्तुति और प्रभावशाली अभिनय देखने को मिलता है. उनके साथ ही, करिश्मा कोटक और राजेश शर्मा भी अपने किरदारों को जीवंत करते हैं. उनकी प्रस्तुति को विजुअल इफेक्ट्स के साथ मिलकर देखने में बेहद रोमांचक होता है.

LUIO

Rohit Bose Roy and Karishma Kotak

सैम भट्टाचार्जी के निर्देशन ने इस फिल्म को नई ऊंचाइयों तक पहुंचाया है. अंत में, आईरा " एक दृश्यात्मक आनंददायक अनुभव प्रदान करती है जो दर्शकों को अपनी कहानी, कलाकारों की प्रस्तुति और विजुअल इफेक्ट्स के साथ रोमांचित करता है.

Read More:

अरबाज ने सलमान और सोहेल संग अपने रिश्ते को लेकर दिया चौंकाने वाला बयान

सलमान खान के रियलिटी शो बिग बॉस ओटीटी का सीजन 3 हुआ कैंसिल, जाने वजह!

सतीश कौशिक की जयंती पर इमोशनल हुए अनुपम खेर, शेयर की अनसीन फोटोज

विद्या बालन को पहले बॉयफ्रेंड ने मिला था धोखा, एक्ट्रेस ने किया खुलासा

Latest Stories